''मुझे राक्षस बना दिया,सारी प्रोपर्टी ले ली'' सालों बाद श्वेता तिवारी के आरोपों पर राजा चौधरी ने तोड़ी चुप्पी

Tuesday, Sep 24, 2024-09:41 AM (IST)

मुंबई: टीवी की 'प्रेरणा' यानि एक्ट्रेस श्वेता तिवारी अपनी प्रोफैशनल लाइफ से ज्यादा पर्सनल लाइफ को लेकर खबरों में बनी रहती हैं। श्वेता ने 2 शादियां की थी हालांकि दोनों ही ज्यादा देर टिक ना  की। उनकी पहली शादी राजा चौधरी के साथ हुई थी और यह एक लव मैरिज थी। जो चल नहीं पाई और राजा चौधरी से एक्ट्रेस की शादी 9 साल में टूट गई।

PunjabKesari

 

राजा चौधरी और श्वेता तिवारी की बेटी पलक भी है।श्वेता के मुताबिक उन्होंने अपनी पहली शादी में काफी दुख झेला और तलाक के बाद उन्होंने राजा चौधरी पर कई गंभीर आरोप भी लगाए थे लेकिन अब सालों बाद राजा चौधरी ने अपनी बात रखी। 

 

PunjabKesari


एक इंटरव्यू में राजा चौधरी ने कहा- श्वेता तिवारी से उनकी मुलाकात एक दोस्त के जरिए हुई। दोनों पहले दोस्त बने और यही दोस्ती प्यार में बदल गई। श्वेता के परिवार के लोग इसे शादी के खिलाफ थे हालांकि दोनों ने परिवार के खिलाफ जाकर शादी की और दोनों की एक बेटी पलक भी हुई। 

PunjabKesari

राजा चौधरी ने आगे कहा-''कसौटी जिंदगी की'' सीरियल के दौरान श्वेता को सलाह देने वाले काफी सारे लोग हो गए थे। वह सोचने लग गई थी कि मैं फेमस हो चुकी हूं तो मैं इसके साथ में क्यों रहूं। तब वह शादी की जगह करियर पर ध्यान देने लगी। 16 से 17 घंटे काम करने लगी और उनके पास मेरे लिए बिल्कुल भी वक्त नहीं होता था।'

 

PunjabKesari

राजा चौधरी ने श्वेता तिवारी द्वारा लगाए गए घरेलू हिंसा के आरोप को बेमतलब बताया। उन्होंने कहा-'कोर्ट में जाते हुए 2 से 4 केस झूठे लगा दिए जाते हैं। ये केस कुछ ऐसा चला कि मुझे राक्षस बना दिया गया। तलाक के बाद श्वेता ने सारी प्रॉपर्टी भी ले ली और बस मेरे पास में रहने के लिए एक फ्लैट बचा था।'

PunjabKesari

गौरतलब है कि राजा चौधरी से रिश्ता खत्म होने के बाद श्वेता ने अभिनव कोहली से शादी की। दोनों ने इससे पहले तीन साल तक डेट किया था। इनका एक बेटा हुआ जिसका नाम रेयांश है। श्वेता ने अभिनव पर भी घरेलू हिंसा का आरोप लगाया था।


Content Writer

Smita Sharma

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News