रतन टाटा के निधन से टूटे रजनीकांत, लिखा - इस महान आत्मा के साथ बिताए हर पल को संजो कर रखूंगा

Friday, Oct 11, 2024-08:11 AM (IST)

बॉलीवुड तड़का टीम. दिग्गज उद्योगपति रतन टाटा 9 अक्टूबर को इस दुनिया को अलविदा कहकर सबकी आंखों को नम कर गए। देश का हर शख्स उनके निधन पर दुख व्यक्त करता नजर आया। राजनीति, उद्योग से लेकर बॉलीवुड और साउथ इंडस्ट्री में शोक की लहर देखने को मिली। वहीं, पद्म विभूषण से सम्मानित रतन टाटा के निधन से सुपरस्टार रजनीकांत भी टूट गए और सोशल मीडिया पर उन्हें श्रद्धांजलि दी है।

 

 
रजनीकांत ने रजनीकांत को श्रद्धांजलि देते हुए लिखा- एक महान दिग्गज आइकन जो अपने विजन और जुनून से इंडिया को ग्लोबल मैप पर लेकर आए। वो शख्स जिन्होंने हजारों उद्योगपतियों को इंस्पायर किया। वो शख्स जिन्होंने कई जेनरेशन के लिए लाखों नौकरियां पैदा की। वो शख्स जिन्हें सभी प्यार करते थे और रिस्पेक्ट करते थे। उन्हें मेरा शत-शत नमन। इस महान आत्मा के साथ बिताए हर मोमेंट को मैं संजो कर रखूंगा। भारत का सच्चा बेटा अब नहीं रहा। RIP #RatanTata

 

 

 

बता दें, बीते दिन एक्टर आमिर खान और किरण राव, रतन टाटा के अंतिम संस्कार में शामिल हुए थे और उन्हें श्रद्धांजलि देते नजर आए थे। वहीं, सिंगर दिलजीत दोसांझ को जैसे ही दिग्गज रतन के निधन की खबर मिली थी तो उन्होंने जर्मनी में हो रहे कॉन्सर्ट को बीच में ही रोक दिया था। 


Content Writer

suman prajapati

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News