चेन्नई बारिश से हाल बेहाल:सुपरस्टार रजनीकांत के 35 करोड़ के आलीशान घर में घुसा पानी, जलमग्न हुआ ''जेलर'' का आवास

Wednesday, Oct 16, 2024-02:55 PM (IST)

मुंबई: चेन्नई में इस समय भारी बारिश हो रही है। सड़कों पर पानी भर गया है जो लोगों के घरों में भी जा रहा है। साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत भी बारिश से बेहाल है। उनके आलीशान घर में बारिश का पानी घुस गया है। पूरा इलाका भी जलमग्न हो गया है।  

PunjabKesari

 

जेलर अभिनेता के चेन्नई स्थित आवास का एक वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है जिसमें उनके घर का परिसर पूरी तरह से जलमग्न है। रजनीकांत के कर्मचारी भी ये सुनिश्चित कर रहे हैं कि पानी निकालने को लेकर तुरंत कार्रवाई की जाए। इस एरिया में तमाम लोगों के घरों में भी पानी भर गया है।

PunjabKesari

रजनीकांत का घर, चेन्नई के पॉश एरिया में है। इस एरिया में कई जानी- मानी हस्तियां, बिजनेसमैन और वकील रहते हैं। रिपोर्ट्स बता रही हैं कि नगर निगम के अधिकारियों ने पानी को बाहर निकालने के लिए तुरंत आपातकालीन उपाय शुरू कर दिए हैं।

 

बता दें कि तमिलनाडु के उत्तर-पूर्वी मानसून के आगमन के साथ ही बारिश बहुत तेज हो गई है। चेन्नई के कई हिस्सों में जलभराव हो गया है। गाड़ियां नहीं चल पा रही हैं और निचले इलाकों में भारी बाढ़ की समस्या बनी हुई है। स्कूल और कॉलेज में छुट्टियों का ऐलान कर दिया गया है। हेल्प लाइन नंबर 1913 की घोषणा की गई है।राज्य सरकार ने आवश्यक सेवाओं पर रोक लगाते हुए स्कूलों, कॉलेजों और सरकारी कार्यालयों में छुट्टी घोषित कर दी है।


Content Writer

Smita Sharma

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News