राणा दग्गुबाती ने भरी महफिल में छुए Shahrukh के पैर, ''किंग खान'' ने तुरंत ''भल्लालदेव'' को लगा लिया गले

Wednesday, Sep 11, 2024-12:03 PM (IST)

बॉलीवुड तड़का टीम.  साल 2015 की सुपरहिट फिल्म 'बाहुबली' में 'भल्लालदेव' के किरदार में नजर आने के बाद राणा दग्गुबाती काफी पॉपुलर हुए। फिल्म में दर्शकों ने उनके किरदार को खूब सराहा था। वहीं, हाल ही में इस फेमस हीरो ने आईफा 2024 की प्रेस कॉन्फ्रेंस में स्टेज पर सुपरस्टार शाहरुख खान के पैर छूकर एक बार फिर फैंस का दिल जीत लिया। फैंस उनके इस जेस्चर की खूब तारीफ कर रहे हैं। मौके की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं।

PunjabKesari
दरअसल, बीती रात शाहरुख खान और करण जौहर ने आईफा 2024 की प्रेस कॉन्फ्रेंस होस्ट की। इवेंट में शाहरुख और करण के अलावा कई स्टार्स और स्पॉन्सर्स पहुंचे थे। वहीं, इस दौरान साउथ स्टार राणा दग्गुबती ने स्टेज पर आकर शाहरुख और करण जौहर के पैर छूकर उन्हें बड़ा सम्मान दिया।

PunjabKesari

तस्वीरों में देखा जा सकता है कि राणा जैसे ही स्टेज पर आए सबसे उन्होंने पहले शाहरुख खान के पैर छुए। पैर छुते समय शाहरुख खान ने एक्टर को तुरंत गले से लगा लिया और उनकी नेक पर किस किया। ऐसे में किंग खान का ये रिएक्शन सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

PunjabKesari
राणा ने शाहरुख और करण दोनों के पैर छुए और कहा- हम पूरी तरह से साउथ इंडियन हैं। हम ऐसा ही करते हैं। राणा के ये बात कहने के बाद सब शांत हो गए।राणा का ये अंदाज देख वहां मौजूद लोग बेहद खुश हुए और फैंस भी उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं।

PunjabKesari


बता दें, आईफा 2024 इस साल दुबई में होने जा रहे हैं। ये अवॉर्ड शो 27-29 सितंबर के बीच होने जा रहा है, जिसमें कई बड़े सितारे परफॉर्म करते हुए नजर आएंगे।

 

 


Content Writer

suman prajapati

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News