एक्टर Sunny Deol की ''SDGM'' में Randeep Hooda की एंट्री, बर्थडे पर मेकर्स ने किया ऐलान

Tuesday, Aug 20, 2024-06:45 PM (IST)

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर रणदीप हुड्डा आज, 20 अगस्त को अपना 48वां जन्मदिन मना रहे हैं और इस खास मौके पर उन्होंने अपनी आगामी फिल्म को लेकर एक महत्वपूर्ण अपडेट दी है। उन्होंने घोषणा की है कि वह सनी देओल की एक्शन फिल्म 'SDGM' का हिस्सा बने हैं।

PunjabKesari

हाल ही में उन्होंने अपने जन्मदिन पर फिल्म 'SDGM' का पोस्टर शेयर करते हुए इस नई परियोजना की जानकारी दी। उन्होंने इंस्टाग्राम पर खुशी जाहिर करते हुए लिखा, "इस एक्शन फीस्ट- SDGM का हिस्सा बनने के लिए मैं बेहद उत्साहित हूं। सनी देओल पाजी और पूरी टीम के साथ सेट पर जाने का इंतजार नहीं कर सकता। जैसा कि वादा किया गया था, ये एक एक्शन फिल्म होगी।

PunjabKesari

एक्टर सनी देओल ने उनका स्वागत अपनी इंस्टा स्टोरी पर किया, और फिल्म के मेकर्स में से गोपीचंद मालिनेनी ने सोशल मीडिया पर तस्वीर पोस्ट करते हुए रणदीप को जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं। उन्होंने लिखा, "वर्सेटाइल एक्टर रणदीप हुड्डा सर का स्वागत है। टीम SDGM की ओर से आपको जन्मदिन की ढेर सारी बधाइयां।"

PunjabKesari

गौरतलब है कि 'SDGM' के साथ सनी देओल दक्षिण भारतीय सिनेमा में डेब्यू कर रहे हैं। इस फिल्म की घोषणा 20 जून 2024 को की गई थी। फिल्म का निर्देशन साउथ के लोकप्रिय डायरेक्टर गोपीचंद मालिनेनी कर रहे हैं, जो 'वीरा सिम्हा रेड्डी' और 'क्रैक' जैसी तेलुगु फिल्मों के लिए प्रसिद्ध हैं।  फिल्म की स्टार कास्ट में सनी देओल और रणदीप हुड्डा के साथ रेजिना कैसंड्रा और सैयामी खेर भी शामिल हैं। फिल्म का निर्माण नीवन यरनेनी, वाई रविशंकर और टीजी विश्व प्रसाद द्वारा माइथ्री मूवी मेकर्स और पीपल मीडिया फैक्ट्री के बैनर तले किया जा रहा है। सिनेमैटोग्राफर ऋषि पंजाबी हैं और संगीत थमन एस ने दिया है। फिल्म की शूटिंग हाल ही में हैदराबाद में शुरू हुई थी और जल्द ही फ्लोर पर आएगी।

PunjabKesari

बता दें, 'SDGM' के अलावा, सनी देओल राजकुमार संतोषी की आगामी फिल्म 'लाहौर 1947' में प्रीति जिंटा के साथ नजर आएंगे। 'लाहौर 1947' का निर्माण आमिर खान प्रोडक्शंस के बैनर तले हो रहा है और यह सनी देओल और प्रीति जिंटा का पहला साथ प्रोजेक्ट होगा। वहीं, रणदीप हुड्डा आखिरी बार 'स्वातंत्र्य वीर सावरकर' में नजर आए थे, जिसका डायरेक्शन, प्रोडक्शन और राइटिंग उन्होंने खुद की थी।


Content Editor

Shivani Soni

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News