रानी मुखर्जी ने कैंसर पीड़ित बच्चों के साथ मनाया रोज डे, बोलीं- आप सबके साथ समय बिताकर बेहद खुश हूं

Sunday, Sep 22, 2024-05:00 PM (IST)

बॉलीवुड तड़का टीम.  कैंसर के बारे में जागरूकता बढ़ाने और कैंसर रोगियों और उनके प्रियजनों के साथ एकजुटता प्रदर्शित करने के लिए हर साल 22 सितंबर को विश्व रोज़ दिवस मनाया जाता है। वहीं, बॉलीवुड एक्ट्रेस रानी मुखर्जी ने  कैंसर मरीजों की मदद करने वाले संगठन, कैंसर पेशेंट्स एड एसोसिएशन द्वारा आयोजित एक भावनात्मक कार्यक्रम में कैंसर से जूझ रहे बच्चों के साथ रोज़ डे मनाया। रानी मुखर्जी ने बच्चों को गुलाब और उपहार बांटकर इस महत्वपूर्ण उद्देश्य का समर्थन किया।

PunjabKesari

इस कार्यक्रम के दौरान, रानी ने बच्चों से बातचीत की, उन्हें प्रोत्साहित किया और हौसला बढ़ाया। इस आयोजन का मुख्य आकर्षण बच्चों के साथ बांद्रा-वर्ली सी लिंक पर एक ओपन बस की सवारी, जो कैंसर प्रभावित लोगों के सम्मान में लाल रोशनी से जगमगा रही थी। रानी और बच्चों ने मिलकर आसमान में लाल और सफेद गुब्बारे छोड़े, जिससे एक खास एकजुटता का पल बना। इस पहल ने न केवल बच्चों को खुशी दी, बल्कि कैंसर से लड़ने वाले लोगों के लिए जागरूकता भी बढ़ाई।

PunjabKesari


इवेंट में रानी मुखर्जी ने कहा, "बच्चे रोज़ डे की टी-शर्ट और मिलते-जुलते कैप्स में बहुत प्यारे लग रहे हैं। मैं आप सबके साथ समय बिताकर बेहद खुश हूं। मुझे यहां बुलाने के लिए आपका बहुत धन्यवाद। आप सभी छोटे फरिश्तों जैसे हैं। मैं यहां मौजूद सभी माता-पिता से कहना चाहती हूं कि आपके सहयोग के बिना आपके बच्चे इस लड़ाई को नहीं लड़ पाते। मैं आप सभी को सलाम करती हूं।कृपया अपने बच्चों के लिए मजबूत बने रहें। 

PunjabKesari

 

उन्होंने कहा, मैं भी एक मां हूं और समझती हूं कि केवल हमारा प्यार और समर्थन ही हमारे बच्चों को इस लड़ाई को जीतने की ताकत दे सकता है। मेरी प्रार्थनाएं आप सभी के साथ हैं, और मैं यहां आने के लिए अत्यधिक आभारी हूं, विशेष रूप से इन अद्भुत बच्चों के साथ। मैं बहुत अभिभूत और विनम्र महसूस कर रही हूं। एक बार फिर से धन्यवाद, मुझे यहां आमंत्रित करने और मेरे दिन को खास बनाने के लिए। 


Content Writer

suman prajapati

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News