रवीना टंडन ने ढूंढ निकाला वो फैन, जिसके साथ सेल्फी लेने का हुआ था मलाल, अब सोशल मीडिया पर शेयर की तस्वीर

Monday, Sep 16, 2024-10:42 AM (IST)

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस रवीना टंडन ने बीते दिनों एक पोस्ट शेयर किया था, जिसमें वह लंदन में फैन संग सेल्फी न लेने पाने का मलाल करती दिखी थीं। उन्होंने बताया था कि लंदन में जब वह अकेली घूम रही थीं, तो कुछ लोग उनके पास सेल्फी लेने आए जिससे वह घबरा गईं। हालांकि, उन्होंने माफी मांगी और कहा कि उनका किसी को ठेस पहुंचाने का इरादा नहीं था। इसके बाद एक्ट्रेस ने रविवार को कई तस्वीरें शेयर कीं, जिनमें से एक फोटो उस फैन के साथ भी थी जिससे वह डर गई थीं। उन्होंने कहा कि उस फैन को उन्होंने सोशल मीडिया पर ढूंढा और अपना वादा पूरा किया। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Raveena Tandon (@officialraveenatandon)

अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कई तस्वीरें शेयर कर रवीना टंडन ने लिखा,  “मैंने वैसे भी यहां अपराध के बारे में बहुत अच्छी बातें नहीं सुनी हैं। इसलिए जब उन्होंने पूछा कि क्या मैं वही हूं जो मैं हूं, तो मैं थोड़ा डर गई। मेरे दिमाग में सबसे पहला ख्याल आया कि मैं मना कर दूं और तेज़ी से चली जाऊं क्योंकि मैं अकेली थी। मुझे लगता है कि वे सिर्फ़ एक तस्वीर चाहते थे, और मैं आम तौर पर उनकी बात मान लेती हूं, लेकिन कुछ महीने पहले बांद्रा में हुई घटना के बाद से मैं थोड़ी घबराई हुई और सदमे में हूं। इसलिए जब मैं लोगों के साथ होती हूं तो मुझे कोई दिक्कत नहीं होती, लेकिन इन दिनों अकेले में मैं अब भी थोड़ी घबरा जाती हूं।भाविन पटेल, जिन्होंने मुझे डरा दिया और मैंने उन्हें सोशल मीडिया पर ढूंढा और उनके साथ फोटो लेने का वादा पूरा किया। उन्होंने मुझे खाने के लिए सबसे टेस्टी चॉकलेट लाकर दी!”

 

PunjabKesari


इतना ही नहीं, रवीना ने फैन भाविन संग इंस्टा स्टोरी पर भी तस्वीर शेयर की।


क्यों नही ली थीं रवीना ने फैंस संग सेल्फी
दरअसल, जून में रवीना के मुंबई स्थित घर के बाहर उनके ड्राइवर के साथ हाथापाई की खबर आई थी और उन पर नशे में होने और लोगों से मारपीट करने का आरोप लगा था। उसी घटना को यादकर रवीना फैंस संग सेल्फी लेने से पीछे हट गई थीं, लेकिन अब वह उस फैन संग फोटो खिंचवाकर फिर से खुश हैं।

वर्क फ्रंट की बात करें तो रवीना टंडन पिछले दिनों अपनी फिल्म 'घुड़चढ़ी' को लेकर चर्चा में थीं। ये फिल्म 9 अगस्त को रिलीज हुई, जिसे दर्शकों से मिला-जुला रिस्पॉन्स मिला था। फिल्म में एक्ट्रेस के साथ एक्टर संजय दत्त भी लीड रोल में दिखाई दिए थे।  


Content Writer

suman prajapati

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News