रवि दुबे ने सरगुन मेहता के जन्मदिन पर दिल को छू लेने वाला पोस्ट किया शेयर !

Friday, Sep 06, 2024-03:52 PM (IST)

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। भारतीय अभिनेता रवि दुबे ने अपनी पत्नी सरगुन मेहता के लिए एक प्यार भरा और भावनात्मक जन्मदिन संदेश साझा करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया है। एक ऐसा इशारा जो एक-दूसरे के प्रति उनके गहरे स्नेह को पूरी तरह से दर्शाता है। गोल्डन जैकेट के साथ काले रंग का कुर्ता पहने रवि बिल्कुल हैंडसम लग रहे हैं और सरगुन, जो हमेशा से ही आकर्षक रही हैं, अपने बेज ग्लिटर लहंगे में बेहद खूबसूरत लग रही हैं।

सोशल मीडिया पर रवि ने लिखा "मेरी ज़िंदगी, मेरी पत्नी, मेरी देवी, मेरी हर चीज़ को जन्मदिन की शुभकामनाएँ...मैं तुमसे प्यार करता हूँ मेरी जान"

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Ravi Dubey (@ravidubey2312)

पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री और एक सफल निर्माता सरगुन मेहता ने अपने करियर में महत्वपूर्ण प्रगति की है। रवि का दिल को छू लेने वाला जन्मदिन संदेश उनकी स्थायी साझेदारी और उनके बीच के प्यार का प्रमाण है। अपनी स्पष्ट और आकर्षक सोशल मीडिया उपस्थिति के लिए जाने जाने वाले इस जोड़े ने नियमित रूप से अपने जीवन की झलकियाँ साझा की हैं।

अपने पहले प्रोडक्शन, वे हनियाँ की रिलीज़ के साथ, रवि दुबे और सरगुन मेहता के ड्रीमियाता म्यूज़िक ने संगीत उद्योग में सोने की खान खोज ली है। इस पावर कपल ने न केवल 2024 के सबसे प्रिय और प्रसिद्ध गीतों में से एक दिया है, बल्कि इस दौरान कई रिकॉर्ड भी तोड़े हैं। वे हनियाँ ने YouTube पर 100 मिलियन से अधिक व्यूज़ पार कर लिए हैं और यहाँ तक कि इंस्टाग्राम रील्स पर सबसे ज़्यादा इस्तेमाल किए जाने वाले ट्रैक के रूप में माइली साइरस के फ्लावर्स को भी पीछे छोड़ दिया है।


Content Editor

Jyotsna Rawat

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News