करीबी की मौत से टूटीं अनन्या पांडे, दुष्कर्म के आरोपों पर निविन पॉली ने दी सफाई..पढ़ें मनोरंजन जगत की 10 बड़ी खबरें

Wednesday, Sep 04, 2024-05:34 PM (IST)

बॉलीवुड तड़का टीम.  हेमा कमेटी की रिपोर्ट सामने आने के बाद मलयालम इंडस्ट्री को लेकर आए दिन नए खुलासे हो रहे हैं। अब इस लिस्ट में एक्टर निविन पॉली का नाम भी जुड़ गया है। एक 40 साल की महिला ने उन पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है। हालांकि एक्टर ने एक कॉन्फ्रेंस में खुद पर लगे दुष्कर्म के आरोप को झूठा बताया है। वहीं, एक्ट्रेस अनन्या पांडे इस वक्त काफी सदमे में हैं, क्योंकि उन्होंने अपने बेहद करीबी को खो दिया है। उनके डॉग फज की मौत हो गई है, जिससे उनके पूरे परिवार को बड़ा झटका लगा है। तो आइए इसी कड़ी में जानते हैं मनोरंजन जगत की बड़ी खबरें...
 

सेक्स वर्कर का रोल निभाकर मशहूर हुईं रेहाना सुल्तान को हुई ये गंभीर बीमारी, तंगहाली में इन सितारों ने इलाज के लिए दिए पैसे

गुजरे जमाने की सबसे बोल्ड एक्ट्रेस मानी जाने वाली अदाकारा रेहाना सुल्तान को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है। एक्ट्रेस इन दिनों अस्पताल में भर्ती हैं और अपना इलाज करा रही हैं। आर्थिक तंगी से जूझ रही रेहाना के लिए इलाज के लिए कई सेलेब्स आगे आए हैं और उनके इलाज में मदद की है।

खेलना, सोना, मस्ती करना, सब धरा रह गया..करीबी की मौत से टूटीं अनन्या पांडे 

एक्ट्रेस अनन्या पांडे इस वक्त काफी सदमे में हैं, क्योंकि उन्होंने अपने बेहद करीबी को खो दिया है। उनके डॉग फज की मौत हो गई है, जिससे उनके पूरे परिवार को बड़ा झटका लगा है। अपने पालतू कुत्ते की मौत से टूटी अनन्या पांडे ने सोशल मीडिया पर अपना दर्द बयां किया है।

 

मॉम-टू-बी युविका चौधरी ने करवाया खूबसूरत मैटरनिटी फोटोशूट, कभी व्हाइट गाउन तो कभी शिमरी ड्रेस में फ्लॉन्ट किया बेबी बंप
 

टीवी फेमस कपल युविका चौधरी और प्रिंस नरुला इन जल्द ही पेरेंट्स बनने वाले हैं। ऐसे में दोनों अपने इस फेज को खास बनाते हुए जी रहे हैं। इसी बीच मॉम-टू-बी युविका ने एक खूबसूरत मैटरनिटी फोटोशूट करवाया, जिसकी तस्वीरें उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं। फैंस प्रेग्नेंट युविका की इन तस्वीरों को खूब लाइक कर रहे हैं।

 

बेटे के साथ सर्बिया से मुंबई लौटीं नताशा स्टेनकोविक, एक्स पति हार्दिक की भाभी के साथ खेलता दिखा अगस्त्य

फिल्म और खेल जगत की चर्चित जोड़ी नताशा स्टेनकोविक और हार्दिक पांड्या का इसी साल जुलाई में तलाक हो गया था। हार्दिक से तलाक के पहले ही नताशा अपने बेटे संग होमटाउन सर्बिया चली गई थी, जहां मां बेटे खूब चिल करते नजर आए थे. वहीं, अब सर्बिया ने दो महीने बिताने के बाद नताशा 3 सितंबर को फिर से मुंबई लौट आई हैं। यहां आने के बाद नताशा ने सबसे पहले बेटे अगस्त्य को पापा हार्दिक के घर छोड़ा, जहां वो अपनी बड़ी मां के साथ खेलता नजर आया। इस पल का वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

 

भाई कुश के चलते बिग फैट इंडियन वेडिंग नहीं की..सोनाक्षी सिन्हा ने किया सिंपल शादी करने का खुलासा
 सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल ने 23 जून, 2024 को सिंपल अंदाज में शादी रचाई थी और अब कपल की शादी को दो महीने से ज्यादा का वक्त हो चुका है। ऐसे में अब कई दिनों बाद सोनाक्षी सिन्हा ने ग्रेंड वेडिंग की बजाए अपनी सादगी भरी शादी के पीछे की वजह का खुलासा किया है। एक्ट्रेस ने बताया कि उन्होंने अपने भाई कुश के चलते ये फैसला लिया था कि वह बिग फैट इंडियन वेडिंग नहीं करेंगी। 

 

Good News:टीवी एक्ट्रेस नीति टेलर बनीं मौसी
 टीवी इंडस्ट्री से हाल ही में एक गुड न्यूज सामने आई है। टीवी की मशहूर एक्ट्रेस नीति टेलर मौसी बन गई हैं। उनकी बहन अदिति प्रभु ने एक प्यारे से बेटे को जन्म दिया है। इस बात की जानकारी नीति टेलर ने अपने इंस्टा अकाउंट पर दी है और साथ ही अपने मौसी बनने की खुशी फैंस के साथ जाहिर की है। इस गुड न्यूज के बाद उन्हें फैंस की तरफ से खूब बधाइयां मिल रही हैं।

 

'मैंने कोई गलती नहीं की..दुष्कर्म के आरोपों पर निविन पॉली ने दी सफाई


 हेमा कमेटी की रिपोर्ट सामने आने के बाद मलयालम इंडस्ट्री को लेकर आए दिन नए खुलासे हो रहे हैं। अब इस लिस्ट में एक्टर निविन पॉली का नाम भी जुड़ गया है। एक 40 साल की महिला ने उन पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है। हालांकि एक्टर ने एक कॉन्फ्रेंस में खुद पर लगे दुष्कर्म के आरोप को झूठा बताया और कहा कि उन्होंने कोई गलत काम नहीं किया है। वह कानूनी तौर पर लड़कर सच का खुलासा करेंगे।

 

आज 72 साल के हो गए होते..दिवंगत पति ऋषि कपूर को याद कर इमोशनल हुईं Neetu, बेटी रिद्धिमा बोलीं- आपकी यादों को संजोकर रखूंगी
 

दिग्गज एक्टर ऋषि कपूर भले ही अब इस दुनिया में नहीं रहे, लेकिन अक्सर खास मौकों पर फैंस उन्हें याद करते रहते हैं। आज दिवंगत एक्टर की बर्थ एनिवर्सरी है। अगर आज ऋषि जिंदा होते तो अपना 72वां बर्थडे मनाते। इस मौके पर फैंस और करीबी उन्हें सोशल मीडिया पर याद करते नजर आ रहे हैं। इसी बीच एक्ट्रेस नीतू कपूर और उनकी बेटी ऋद्धिमा कपूर ने दिवंगत ऋषि कपूर को खास अंदाज में याद किया है और सोशल मीडिया पर इमोशनल पोस्ट शेयर किए हैं, जिन्हें फैंस खूब लाइक कर रहे हैं।

 

IC 814 वेब सीरीज विवाद पर बुरी तरह भड़के Anubhav Sinha, कहा- क्या आपने सीरीज देखी है? पहले सीरीज देखिए, तब बात करें"


हाल ही में, 3 सितंबर को मुंबई में आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेंस में जब एक पत्रकार ने इस विवाद पर सवाल उठाया, तो अनुभव सिन्हा गुस्से में आ गए। पत्रकार ने ISI की भूमिका और हाइजैकर्स के सही चित्रण पर प्रश्न किए, जिसके जवाब में अनुभव ने पहले बात करने से मना कर दिया। बाद में, बातचीत में गुस्से में आकर उन्होंने पत्रकार से पूछा, "क्या आप मुझ पर आरोप लगा रहे हैं?" और आगे बढ़ते हुए कहा, "क्या आपने सीरीज देखी है? पहले सीरीज देखिए, तब बात करें।"

Honey Singh ने मेलबर्न पहुंचकर बहन को दिया सरप्राइज, सोशल मीडिया पर शेयर की प्यार भरी वीडियो

रैपर हनी सिंह ऑस्ट्रेलिया के मेलबर्न में अपनी बहन स्नेहा से मिलने पहुंचे, और उनकी यह सरप्राइज विजिट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस प्यारे पल का वीडियो शेयर किया है। वीडियो में हनी अपनी बहन के घर पहुंचते हैं, बेल बजाते हैं, और जैसे ही दरवाजा खुलता है, स्नेहा की खुशी का ठिकाना नहीं रहता। वह भागकर अपने भाई से मिलती है और गले लग जाती है। इस भाई-बहन के प्यार से भरे इस वीडियो को देखकर फैंस भी इमोशनल हो गए हैं।


Content Writer

suman prajapati

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News