हैली और जस्टिन बीबर ने किया बेटे का स्वागत, 'शाका लाका बूम बूम' के संजू उर्फ किंशुक वैद्य ने की सगाई..पढ़ें मनोरंजन जगत की बड़ी खबरें

Sunday, Aug 25, 2024-05:43 PM (IST)

बॉलीवुड तड़का टीम. टीवी के फेमस सीरियल 'शाका लाका बूम बूम' में  संजू का किरदार निभाने वाले किंशुक वैद्य तो आपको याद ही होंगे। शो में अपने किरदार से सबका दिल जीतने वेल किंशुक अब काफी बड़े और  हैंडसम हो गए हैं। एक्टर को अब उनके सपनों की राजकुमारी भी मिल गई है और उन्होंने सगाई कर ली है। वहीं, पॉपस्टार जस्टिन बीबर और उनकी पत्नी व मॉडल हेली बीबर के घर बच्चे की किलकारी गूंजी है। एक्ट्रेस हेली ने पति जस्टिन के पहले बच्चे को जन्म दिया है। कपल एक प्यारे से बेटे के माता-पिता बन गए हैं। इस खुशखबरी को जस्टिन ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। तो आइए इसी कड़ी में जानते हैं मनोरंजन जगत की बड़ी खबरें...
 

मशहूर एक्टर निर्मल बेनी का हार्ट अटैक से निधन, 37 की उम्र कहा दुनिया को अलविदा
 

मनोरंजन जगत से आए दिन कोई न कोई बुरी खबर सामने आई रहती है। अब हाल ही में साउथ फिल्म इंडस्ट्री से बहुत ही दुखद खबर सामने आई है। मलयालम फिल्म एक्टर निर्मल बेनी का निधन हो गया है। उन्हेंने लिजो जोस पेलिसरी की फिल्म 'आमेन' में कोच्चन का किरदार निभाकर लोगों का खूब दिल जीता था। लेकिन अब उनकी मौत की खबर सुन उनके फैंस का दिल टूट गया है।


माता पिता बने हैली और जस्टिन बीबर, गुड न्यूज शेयर कर किया 'बेबी बीबर' के नाम का किया खुलासा
 

पॉपस्टार जस्टिन बीबर और उनकी पत्नी व मॉडल हेली बीबर के घर बच्चे की किलकारी गूंजी है। एक्ट्रेस हेली ने पति जस्टिन के पहले बच्चे को जन्म दिया है। कपल एक प्यारे से बेटे के माता-पिता बन गए हैं। इस खुशखबरी को जस्टिन ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर शेयर किया है और साथ ही अपने न्यू बॉर्न बेबी के नाम का खुलासा भी किया है।

 

'शाका लाका बूम बूम' के संजू उर्फ किंशुक वैद्य ने की सगाई, घुटनों के बल बैठ लेडीलव संग किया प्यार का इजहार
 

टीवी के फेमस सीरियल 'शाका लाका बूम बूम' में  संजू का किरदार निभाने वाले किंशुक वैद्य तो आपको याद ही होंगे। शो में अपने किरदार से सबका दिल जीतने वेल किंशुक अब काफी बड़े और  हैंडसम हो गए हैं। एक्टर को अब उनके सपनों की राजकुमारी भी मिल गई है और उन्होंने सगाई कर ली है, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

 

शादी के 4 साल बाद पापा बने एक्टर ताहिर शब्बीर, पत्नी ने दिया प्यारे से बेटे को जन्म
 

टीवी और फिल्मों में अपनी एक्टिंग का दम दिखा चुके एक्टर ताहिर शब्बीर के घर खुशियों ने दस्तक दी है। शादी के 4 साल बाद एक्टर के घर बच्चे की किलकारी गूंजी है। उनकी पत्नी अक्षिता गांधी ने एक प्यारे से बेटे को जन्म दिया है, जिसके बाद कपल की खुशी का कोई ठिकाना नही है। इस गुड न्यूज को एक्टर ने खुद सोशल मीडिया पर अपने फैंस के साथ शेयर किया है।

 

दुखदः उर्मिला मातोंडकर की फिल्म ‘स्कैंडल’ के प्रोड्यूसर नारी हीरा का निधन, इंडस्ट्री में पसरा मातम
 

पिछले कुछ दिनों से सिनेमा जगत से एक के बाद एक सेलिब्रेटी की मौत की खबरें लोगों को निराश कर रही हैं। फोटोग्राम प्रदीप बांदेकर और एक्टर निर्मल बेनी के निधन के बाद अब फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर फिल्म निर्माता और स्टारडस्ट मैगजीन ओनर नारी हीरा की मौत की खबर सामने आई है। इस खबर के बाद इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ गई है। सेलिब्रेटीज से लेकर उनके करीबी सोशल मीडिया के जरिए उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं। 

 

Video: सगाई के बाद भाई सिद्धार्थ और भाभी नीलम ने छूए प्रियंका चोपड़ा के पैर, देसी गर्ल यूं दिया कपल को आशीर्वाद
 

एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा के घर इन दिनों खुशियों का माहौल है। एक्ट्रेस के भाई सिद्धार्थ चोपड़ा की हाल ही में नीलम संग सगाई हुई है, जिसके चलते उनके घर में ग्रैंड फंक्शन हुआ। वहीं, देसी गर्ल भी अपने भाई की इंगेजमेंट सेरेमनी में शामिल होने के लिए आनन-फानन ने विदेश से इंडिया आईं और फंक्शन को एंजॉय करती दिखीं। अब सिद्धार्थ की सगाई से वायरल होने वाले वीडियो लोगों का खूब दिल जीत रहे हैं।

 

Bigg Boss OTT 3 के बाद चमकी Shivani Kumari की जिंदगी, घर लाईं चमचमाती कार
 

'बिग बॉस OTT सीजन 3' में नजर आने के बाद शिवानी कुमारी काफी चर्चा में रहती हैं। भले ही वो शो की ट्रॉफी नहीं जीत पाई, लेकिन अपने अंदाज से लोगों का दिल खूब जीता है। बिग बॉस में नजर आने के बाद शिवानी कुमारी की किस्मत चमक गई है। हाल ही में उन्होंने एक चमचमाती कार खरीदी है और अपनी फैमिली के चेहरे पर मुस्कुराहट लाने में कामयाब हुई है। यह गुड न्यूज उन्होंने फैंस के साथ खुद शेयर की है। 

 

Revathy Sampath ने Siddique पर लगाए यौन शोषण के आरोप, सीरियर एक्टर ने AMMA पद से दिया इस्तीफा
 

जस्टिस हेमा कमेटी की रिपोर्ट के सामने आने के बाद से इंडस्ट्री में खलबली मच गई है। साउथ सिनेमा से लगातार चौंकाने वाले खुलासे हो रहे हैं। इस रिपोर्ट के सामने आने के बाद कई एक्ट्रेस अपने साथ हुए दुर्व्यवहार और छेड़छाड़ को खुलकर पर्दाफाश करती दिख रही हैं। पिछले दिनों एक जानी मानी एक्ट्रेस रेवती संपत ने सीनियर मलयालम एक्टर सिद्दीकी पर यौन शोषण के आरोप लगाए थे। इन आरोपों के बाद सिद्दीकी ने एसोसिएशन ऑफ मलयालम मूवी आर्टिस्ट (AMMA) के अपने जनरल सेक्रेटरी के पद से इस्तीफा दे दिया है।

 

बिकिनी पहन पूल में Malaika ने फ्लॉन्ट किया कर्वी फिगर, यूजर्स बोले -'50 की उम्र में 25 साल जैसा दिखने का घमंड है

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा इन दिनों फिल्म इंडस्ट्री से दूर हैं लेकिन सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहती हैं। मलाइका अक्सर अपने फोटोज और वीडियोज अपने फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। हाल ही में, 50 साल की मलाइका ने एक नया वीडियो पोस्ट किया है जिसमें वह अपने कर्वी फिगर को फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं।

इंस्टाग्राम फॉलोअर्स की रेस में Priyanka को पछाड़ आगे बढ़ीं Shraddha Kapoor, बनी दूसरी सबसे ज्यादा फॉलो की जाने वाली भारतीय सेलिब्रिटी

बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर हाल ही में अपनी फिल्म स्त्री 2 की सफलता के बाद सुर्खियों में हैं। अब श्रद्धा कपूर इंस्टाग्राम पर  एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा से भी ज्यादा फॉलोअर्स वाली सेलिब्रिटी बन गई हैं। उनके इंस्टाग्राम पर 92 मिलियन फॉलोअर्स हो गए हैं, जिससे वह प्रियंका चोपड़ा को पीछे छोड़कर दूसरे नंबर पर आ गई हैं।

 


Content Writer

suman prajapati

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News