तीसरे बच्चे की मां बनी कार्डी बी, लालबागचा राजा के दर्शन करने पहुंची सिमरन के साथ हुई बदतमीजी..पढ़ें मनोरंजन जगत की बड़ी खबरें

Friday, Sep 13, 2024-06:10 PM (IST)

बॉलीवुड तड़का टीम. टीवी शो "पंड्या स्टोर" फेम एक्ट्रेस सिमरन बुधरूप ने हाल ही में अपनी मां संग लालबागचा राजा के दर्शन करने गई थी, जहां उनके साथ पंडाल के स्टाफ ने बदतमीजी की। खुद और मां के साथ हुए इस व्यवहार से एक्ट्रेस बेहद दुखी हैं और उन्होंने सोशल मीडिया पर घटना का वीडियो शेयर कर फैंस को सारा किस्सा सुनाया है, जिससे उनके फैंस भी काफी भड़क गए हैं। वहीं, हॉलीवुड सिंगर कार्डी बी फिर से मां बन गई हैं। सिंगर ने एक प्यारी सी बेबी गर्ल को जन्म दिया है। तो आइए इसी कड़ी में जानते हैं मनोरंजन जगत की बड़ी खबरें...

 

देर रात Malaika Arora के पिता के घर पहुंचे सलमान खान,EX भाभी और फैमिली संग साझा किया दुख

एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा के पिता अनिल मेहता ने 11 सितंबर को घर की 7वीं मंजिल से छलांग लगाकर आत्महत्या कर ली थी। पिता को खोने से मलाइका और उनका परिवार बेहद सदमे हैं। ऐसे दुख की घड़ी में इंडस्ट्री से कई स्टार्स उन्हें सांत्वना देने पहुंचे और बीते दिन अनिल मेहता के अंतिम संस्कार भी भी शामिल हुए। हालांकि, एक्टर सलमान खान किसी कारण मलाइका के घर दुख साझा करने नहीं जा पाए थे, ऐसे बीती रात वो अपनी एक्स भाभी के पेरेंट्स के घर पहुंचे हैं, जिसकी कई तस्वीरें और वीडियो सामने आ रही हैं। 

 

दीपिका-रणवीर सिंह की लाडली से मिलने हॉस्पिटल पहुंचे Shah Rukh Khan, जवान को स्टार की नन्ही परी पर लुटाया प्यार

पावर कपल दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह 8 सितंबर को पेरेंट्स बने हैं। एक्ट्रेस ने मुंबई के एचएन रिलायंस फाउंडेशन अस्पताल में एक प्यारी सी बिटिया को जन्म दिया है। हालांकि, अभी तक मां-बेटी को हॉस्पिटल से छुट्टी नहीं मिली है। ऐसे में कई बॉलीवुड सितारे सोशल मीडिया तो कई अस्पताल जाकर नन्ही परी को प्यार दे रहे हैं। इसी बीच बीती रात सुपरस्टार शाहरुख खान भी दीपवीर की लाडली को मिलने HN हॉस्पिटल पहुंचे, जहां से उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई है।

 

तलाक की खबरों के बीच तीसरे बच्चे की मां बनी कार्डी बी, घर गूंजी बेटी की किलकारी

हॉलीवुड सिंगर कार्डी बी पिछले काफी समय से अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में बनी हुई थीं। इन सब के बीच हाल ही में उनकी तरफ से गुड न्यूज सामने आई है। कार्डी बी फिर से मां बन गई हैं। सिंगर ने एक प्यारी सी बेबी गर्ल को जन्म दिया है। कार्डी ने 7 सितंबर को बेटी को जन्म दिया था। हालांकि, इसकी घोषणा उन्होंने 12 सितंबर को की और फैंस के साथ बेबी गर्ल संग ढेर सारी तस्वीरें शेयर की हैं।

दिवंगत Vikas Sethi की प्रार्थना सभा में शामिल हुए सितारे, बेहद गमगीन दिखीं एक्टर की पत्नी जाह्नवी
 

क्योंकि सास भी कभी बहु थी सीरियल फेम और फिल्म स्टार विकास सेठी का 8 सितंबर को इस दुनिया को अलविदा कह गए थे। उनका रात को सोते समय दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया। एक्टर के निधन से उनका परिवार बुरी तरह टूट गया है। इसी बीच परिवार ने बीते गुरुवार दिवंगत एक्टर की प्रार्थना सभा आयोजित की, जहां फिल्म और टीवी इंडस्ट्री से कई सितारे उन्हें श्रद्धांजलि देने पहुंचे।

 

ट्रेडिशनल लुक में देबिना बनर्जी ने फैमिली संग मनाया गणेशोत्सव, बड़ी बेटी लियाना ने मराठी मुलगी बन जीता सबका दिल

देश में इन दिनों गणेश उत्सव की खूब धूम देखने को मिल रही है। लोग अपने घरों में ढोल नगाड़ों के साथ बप्पा का स्वागत कर उनकी पूजा अर्चना में जुटे दिख रहे हैं तो कई धूमधाम से उनका विसर्जन करते नजर आ रहे हैं। ऐसे में बॉलीवुड और टीवी सेलेब्स भी कहां पीछे हैं। वो भी हर साल की तरह धूमधाम से गणेशोत्सव में मगन दिख रहे हैं। इसी बीच टीवी कपल देबिना बनर्जी और गुरमीत चौधरी ने अपने गणेशोत्सव सेलिब्रेशन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं, जो खूब वायरल हो रही हैं।

 

शादी के बाद खाना बनाने के दबाव पर सोनाक्षी ने की बात, कहा- 'मैं लकी हूं कि मुझ पर ऐसा प्रेशन..

लड़कियों की शादी के बाद उनकी लाइफ में काफी बदलाव आते हैं। फिर वो चाहे कोई सेलिब्रेटी हो या आम लड़की। यह जरूर है कि घरेलू औरतों और वर्किंग मैरिड औरतों की लाइफ में शादी के बाद थोड़ा डिफ्रेंट जरूर होता है। इन सब बातों के बीच अब हाल ही में न्यूली मैरिड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा शादी के बाद खाना पकाने के प्रेशर को लेकर बात करती दिखीं।

 

पति संग जल्द ही आलीशान महल में शिफ्ट होंगी सोनम कपूर! ससुर ने खरीदी 226 करोड़ की प्रॉपर्टी
 

एक्ट्रेस सोनम कपूर जितने बड़े स्टार की बेटी हैं, उनके ससुर भी उतनी ही बड़ी हस्ती हैं। एक्ट्रेस के बिजनेसमैन पति आनंद आहूजा के पिता का बड़ा कारोबार है। उनके पास दौलत शोहरत की कोई कमी नही है। एक्ट्रेस अपने पति आनंद के साथ लंदन में एक आलीशान घर में रहती हैं। हालांकि अब रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि कपल जल्द ही एक नए आलीशान महल में शिफ्ट होने वाला है। सोनम के ससुर हरीश आहूजा ने एक करोड़ों की प्रॉपर्टी खरीदी है, जहां सब मिलकर रहेंगे।

शोकाकुल परिवार को अकेला छोड़ दें..मलाइका के पिता के निधन के बाद मीडिया पर भड़के विजय वर्मा, कहा- थोड़ा तो ग्रेस रखो

मलाइका अरोड़ा के पिता अनिल मेहता का 11 सितंबर को निधन हो गया था। उनके अचानक निधन की खबर से इंडस्ट्री और परिवार में एकदम से हलचल सी मच गई। स्टार्स और करीबी फौरन मलाइका के पिता के घर में पहुंचे दिखे। वहीं, अनिल की बेटियां भी हड़बड़ी में घटनास्थल पर पहुंचती दिखीं। ऐसे में वहां वीडियो और फोटोज लेने के लिए पैपराजी की खूब भीड़ दिखी, जिससे कई सेलेब्स काफी परेशान भी होते दिखे। ऐसे में दुख की घड़ी मीडिया को लोगों को परेशान करना एक्टर विजय वर्मा को पसंद आया और वो सोशल मीडिया के जरिए पैपराजी पर भड़कते दिखे।

 

'मां को धक्का दिया, फोन छीना..लालबागचा राजा के दर्शन करने पहुंची 'पांड्या स्टोर' फेम सिमरन के साथ स्टाफ ने की बदतमीजी

टीवी शो "पंड्या स्टोर" फेम एक्ट्रेस सिमरन बुधरूप ने हाल ही में अपनी मां संग लालबागचा राजा के दर्शन करने गई थी, जहां उनके साथ पंडाल के स्टाफ ने बदतमीजी की। खुद और मां के साथ हुए इस व्यवहार से एक्ट्रेस बेहद दुखी हैं और उन्होंने सोशल मीडिया पर घटना का वीडियो शेयर कर फैंस को सारा किस्सा सुनाया है, जिससे उनके फैंस भी काफी भड़क गए हैं।

'ये तस्वीरे उस दिन की जब मेरा पहला कीमो था..हिना ने यूं दी महिमा को बर्थडे की बधाई, कहा-दर्दनाक समय में वो मेरे साथ खड़ी रहीं

 

फिल्म और टीवी एक्ट्रेस हिना खान इस वक्त लाखों लोगों की प्रेरणा हैं। गंभीर बीमारी कैंसर और इसके अलावा और कई परेशानियों से जूझने के बाद भी वह अपने चेहरे की मुस्कान बरकरार बनाए हुए हैं। यही वजह है कि हिना आज लाखों लोगों की हिम्मत हैं। आज इस बहादुर एक्ट्रेस ने मशहूर एक्ट्रेस महिमा चौधरी को बर्थडे की शुभकामनाएं देते हुए एक पोस्ट शेयर किया है। फैंस हिना के इस पोस्ट को खूब लाइक कर रहे हैं।


Content Writer

suman prajapati

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News