Bollywood Top 10: सपना चौधरी ने इंस्टाग्राम से Delete किए सभी पोस्ट, हैरेसमेंट का सबूत मांगने वालों पर भड़कीं एक्ट्रेस Sheela

Tuesday, Sep 03, 2024-05:50 PM (IST)

बॉलीवुड तड़का टीम. मलयालम फिल्म इंडस्ट्री में 'मी टू' मूवमेंट की नई लहर ने सभी को चौंका दिया है। इस मूवमेंट के तहत इंडस्ट्री के कई बड़े नामों पर सेक्सुअल हैरेसमेंट के आरोप लगाए गए हैं। इस बीच, इंडस्ट्री की सीनियर एक्ट्रेस शीला ने महिलाओं के समर्थन में बयान दिया है। शीला ने कहा कि सिनेमा में काम करने के लिए महिलाओं को कई कठिनाइयों का सामना करना पड़ता है। वहीं, फेमस सिंगर और डांसर सपना चौधरी ने अपने फैंस को एक बड़ा झटका दिया है। सिंगर के फैंस अब उनके सोशल मीडिया अकाउंट पर उनकी और वीडियोज या तस्वीरें नहीं देख पाएंगे। हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपनी सारी पोस्टें डिलीट कर दी हैं। तो आइए इसी कड़ी में जानते हैं मनोरंजन जगत की बड़ी खबरें..

 

बेबी बंप को फेक बताने वालों को दीपिका का करारा जवाब, पति संग करवाया मैटरनिटी फोटोशूट 


एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण इन दिनों प्रेग्नेंसी के आखिरी फेज को एंजॉय कर रही हैं। वह जल्द ही पति रणवीर सिंह के पहले बच्चे को जन्म देंगी। डिलीवरी के कुछ दिनों पहले हाल ही में दीपिका ने पति संग मैटरनिटी फोटोशूट करवाया है, जिसकी तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। ये तस्वीरें उन लोगों के लिए भी करारा जवाब है, जो दीपिका की प्रेग्नेंसी को फेक बता रहे थे।   

 

Photos: नेल पर करवाया बेबी आर्ट, पति संग खास काटा केक..Drashti Dhami की हुई गोद भराई, दोस्तों ने मचाया धमाल
 

टीवी की जानी मानी एक्ट्रेस दृष्टि धामी इन दिनों अपने प्रेग्नेंसी फेज को एंजॉय कर रही हैं। वह जल्द ही पति नीरज खेमका संग अपने पहले बच्चे का स्वागत करेंगी। इसी बीच हाल ही में उनकी गोद भराई की रस्म की गई, जिसकी तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। 


कनाडा वाले घर पर फायरिंग के बाद AP Dhillon का पहला पोस्ट, कहा- मैं सेफ हूं, हालचाल लेने के लिए शुक्रिया
 

मशहूर पंजाबी सिंगर एपी ढिल्लों (AP Dhillon) के घर पर रविवार रात को ताबड़तोड़ फायरिंग हुई थी, जिसकी खबर ने हर किसी हैरान कर दिया था। सिंगर के कनाडा में स्थित घर पर फायरिंग की जिम्मेदारी लॉरेंस बिश्नोई के गैंग में शामिल रोहित गोदारा ने ली थी। वहीं, अब फायरिंग के बाद एपी ढिल्लों का पहला रिएक्शन सामने आया है।

Emergency के घमासान के बीच कंगना ने अनाउंस की नई फिल्म, बोलीं-‘भारत भाग्य विधाता' को लेकर बहुत उत्साहित हूं


एक्ट्रेस कंगना रनौत इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म इमरजेंसी को लेकर खूब विवादों में हैं। उनकी इस फिल्म का रिलीज से पहले जबरदस्त विरोध हो रहा है। तमाम विवादों के बीच कंगना ने अब अपनी नई फिल्म ‘भारत भाग्य विधाता' की घोषणा कर दी है और इसकी जानकारी उन्होंने अपने एक्स हैंडल पर दी है। 

 

अभिषेक संग तलाक की अफवाहों के बीच उदास चेहरे के साथ 'जलसा' पहुंचीं ऐश्वर्या राय, आराध्या को देख यूजर्स को हुई चिंता

ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन कई दिनों से अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में हैं। अफवाहें हैं कि ऐश्वर्या और अभिषेक के बीच कुछ भी ठीक नहीं चल रहा। पिछले कई महीनों से दोनों को साथ नहीं देखा गया और काफी समय से उनका परिवार भी बहू से अलग-थलग दिख रहा है। उन्हें लेकर तो यहां तक भी कहा गया कि ऐश-अभिषेक के बीच का तनाव तलाक तक पहुंच गया है। हालांकि, इन सब खबरों पर अब तक कपल ने चुप्पी साधी हुई है। इन सब खबरों के बीच ऐश्वर्या-आराध्या का नया वीडियो सामने आया है, जिसमें दोनों 'जलसा' में नजर आ रही हैं।

सपना चौधरी के फैंस को बड़ा झटका, हरियाणवी क्वीन ने इंस्टाग्राम से Delete किए सभी पोस्ट  

बिग बॉस में नजर आ चुकीं फेमस सिंगर और डांसर सपना चौधरी के देश भर में लाखों चाहने वाले हैं। सोशल मीडिया पर भी हरियाणवी क्वीन की तगड़ी फैन फॉलोइंग है, जो उनकी तस्वीरों और वीडियोज पर खूब प्यार लुटाते हैं। लेकिन अब हाल ही में सपना के फैंस उनके सोशल मीडिया अकाउंट पर उनकी और वीडियोज या तस्वीरें नहीं देख पाएंगे। हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपनी सारी पोस्टें डिलीट कर दी हैं। सिंगर के इस कदम से उनके फैंस को बड़ा झटका लगा है। 

 

बिग बॉस ओटीटी 3 विनर से अचानक मिले BB OTT 2 के विजेता एल्विश यादव, कहा-"एक फ्रेम में दो ट्रॉफी"

मॉडल और एक्ट्रेस सना मकबूल बिग बॉस ओटीटी 3 की ट्रॉफी जीतने के बाद काफी सुर्खियों में रहती हैं। बिग बॉस में नजर आने के बाद उनकी पॉपुलैरिटी काफी बढ़ गई हैं और सोशल मीडिया पर भी उनकी फैन फॉलोइंग में इजाफा हुआ है। आए दिन उनकी कोई न कोई तस्वीर सोशल मीडिया पर छाई रहती है। इसी बीच सना की एल्विश यादव के साथ कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं, जिन्हें फैंस जमकर लाइक कर रहे हैं।

 

Salman Khan की एक्स गर्लफ्रेंड Somy Ali का खुलासा- सफलता पाने के लिए कई बार कॉम्प्रोमाइज करने के लिए कहा गया था मगर..

मलयालम फिल्म इंडस्ट्री में इन दिनों रोज नए विवाद सामने आ रहे हैं, जिसमें कई प्रमुख एक्टर्स और डायरेक्टर्स #MeToo अभियान के तहत आलोचनाओं का सामना कर रहे हैं। इसी बीच, बॉलीवुड की पूर्व एक्ट्रेस और सलमान खान की एक्स गर्लफ्रेंड सोमी अली ने भी चौंकाने वाले खुलासे किए हैं। बता दें, एक हालिया इंटरव्यू में उन्होंने बताया कि उन्हें अपने करियर में सफलता पाने के लिए कई बार कॉम्प्रोमाइज करने का दबाव डाला गया था और यहां तक कि कुछ प्रमुख सेलेब्रिटीज के निजी कमरों में जाने का सुझाव भी दिया गया था।हालांकि, उन्होंने स्पष्ट किया कि उन्होंने कभी भी आगे बढ़ने के लिए गलत रास्ता नहीं अपनाया।

 

हैरेसमेंट का सबूत मांगने वालों पर भड़कीं नेशनल अवॉर्ड विनिंग Sheela, कहा- अचानक जब कोई हमला करता है, तो फोटो या वीडियो लेना संभव नहीं होता


मलयालम फिल्म इंडस्ट्री में 'मी टू' मूवमेंट की नई लहर ने सभी को चौंका दिया है। इस मूवमेंट के तहत इंडस्ट्री के कई बड़े नामों पर सेक्सुअल हैरेसमेंट के आरोप लगाए गए हैं। इस बीच, इंडस्ट्री की सीनियर एक्ट्रेस शीला ने महिलाओं के समर्थन में बयान दिया है। शीला ने कहा कि सिनेमा में काम करने के लिए महिलाओं को कई कठिनाइयों का सामना करना पड़ता है।

Aamir Khan ने पहलवान Vinesh Phogat को किया वीडियो कॉल, तस्वीरें देख फैंस ने पूछी 'दंगल 2' की रिलीज डेट!


पेरिस ओलंपिक में गोल्ड से चूकीं भारत की स्टार पहलवान विनेश फोगाट हाल ही में देश लौटीं हैं। 50 किलो फ्रीस्टाइल कुश्ती में फाइनल में पहुंचने के बावजूद 100 ग्राम वजन अधिक होने के कारण फाइनल मुकाबले से बाहर होने पर देश भर में निराशा छा गई थी। लेकिन इस मुश्किल घड़ी में, विनेश फोगाट को बॉलीवुड स्टार्स और आम लोगों का भरपूर समर्थन मिला। एक्टर आमिर खान ने हाल ही में रेसलर विनेश फोगाट को वीडियो कॉल किया, जिसकी तस्वीरों ने सोशल मीडिया यूजर्स के बीच हलचल पैदा कर दी है। 


Content Writer

suman prajapati

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News