Bollywood Top 10: प्लास्टर बांधे दादासाहेब फाल्के अवॉर्ड लेने पहुंचे मिथुन चक्रवर्ती, शूटिंग के दौरान हादसे का शिकार हुईं तुलसी कुमार

Tuesday, Oct 08, 2024-05:36 PM (IST)

बॉलीवुड तड़का टीम. 8 अक्टूबर को 70वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार का आयोजन हो रहा है। ऐसे में इस पुरस्कार के लिए चुनी गई फिल्में, एक्टर्स, सिंगर्स, संगीतकार और फिल्म मेकर्स को आज राष्ट्रपति द्वारा सम्मानित किया जाएगा। इसी कड़ी में बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर मिथुन चक्रवर्ती हाथ में प्लास्टर बांधे दादा साहेब फाल्के अवॉर्ड से सम्मानित होने के लिए समारोह में पहुंच चुके हैं। वहीं, फेमस सिंगर तुलसी कुमार के साथ एक बड़ा हादसा हो गया है। हालांकि, इस हादसे में बाल-बाल उनका बचाव हो गया है। तो आइए जानते हैं इसी कड़ी में मनोरंजन जगत की बड़ी खबरें...
 

Video: शूटिंग के दौरान हादसे का शिकार हुईं तुलसी कुमार, अचानक ऊपर गिरा होर्डिंग

फेमस सिंगर तुलसी कुमार के साथ एक बड़ा हादसा हो गया है। हालांकि, इस हादसे में बाल-बाल उनका बचाव हो गया है। दरअसल, शूटिंग के दौरान तुलसी कुमार के ऊपर एक बड़ा सा होर्डिंग गिर गया। इस घटना एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।  


'विष्णुदास भावे पुरस्कार' के लिए चुनी गईं मशहूर एक्ट्रेस सुहास जोशी
 

मराठी और हिंदी फिल्मों की एक्ट्रेस सुहास जोशी को अखिल भारतीय नाट्य विद्यामंदिर समिति (एबीएनवीसी), सांगली की ओर से इस साल के प्रतिष्ठित 'विष्णुदास भावे पुरस्कार' के लिए चुना गया है। एबीएनवीसी के अध्यक्ष शरद कराले ने मंगलवार को बताया कि जोशी को अभिनेत्री, गायिका और निर्देशक के रूप में रंगमंच, मराठी-हिंदी फिल्मों तथा टीवी धारावाहिकों में उनके उत्कृष्ट योगदान के लिए चुना गया है। इसके अलावा, वह बच्चों को अभिनय का प्रशिक्षण भी देती हैं।

 

National Film Awards: प्लास्टर बांधे दादासाहेब फाल्के अवॉर्ड लेने पहुंचे मिथुन चक्रवर्ती, बोले- जितनी तकलीफें उठाईं..
 

8 अक्टूबर को 70वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार का आयोजन हो रहा है। ऐसे में इस पुरस्कार के लिए चुनी गई फिल्में, एक्टर्स, सिंगर्स, संगीतकार और फिल्म मेकर्स को आज राष्ट्रपति द्वारा सम्मानित किया जाएगा। इसी कड़ी में बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर मिथुन चक्रवर्ती भी दादा साहेब फाल्के अवॉर्ड से सम्मानित होने के लिए समारोह में पहुंच चुके हैं। एक्टर ने जिस अंदाज में वहां शिरकत की, उन्हें देख फैंस हैरान रह गए। दादा साहेब फाल्के अवॉर्ड लेने पहुंचे मिथुन की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

 

Kochi Drug Bust: ड्रग्स केस में फंसी 29 की एक्ट्रेस प्रयागा मार्टिन, श्रीनाथ भासी से भी जल्द हो सकती है पूछताछ

 

मलयालम फिल्म इंडस्ट्री पिछले कुछ से काफी चर्चाओं में हैं। पहले हेमा कमेटी रिपोर्ट के आने के बाद फिल्म स्टार्स पर यौन उत्पीड़न के आरोप लगे। अब इंडस्ट्री से ड्रग्स का मामला सामने आ रहा है। इस मामले में अब 29 साल की एक एक्ट्रेस का नाम भी जुड़ रहा है जिन्हें ड्रग्स केस में फंसे ओमप्रकाश के साथ स्पॉट किया गया।

 

सिसी ह्यूस्टन का 91 की उम्र में निधन, अल्जाइमर की बीमारी से जूझ रही थीं सिंगर

दो बार ग्रैमी जीतने वाली गॉस्पेल और सोल सिंगर सिसी ह्यूस्टन अब हमारे बीच नहीं रही। सिसी ह्यूस्टन ने 91 की उम्र में अंतिम सांस ली।  उनकी बहू पैट ह्यूस्टन के अनुसार सोमवार को उनका निधन न्यू जर्सी में उनके घर पर हुआ। वो अल्जाइमर की बीमारी से जूझ रही थीं। सिसी की मौत के वक्त उनके परिवार के लोग उनके साथ मौजूद थे।

 

'बिग बाॅस' फेम प्रिया मलिक ने बेटे का हुआ 'अन्नप्राशन',मजे से खाने को एंजाॅय करता दिखा नन्हा जोरावर 

 'बिग बाॅस 9' फेम प्रिया मलिक इस समय अपनी मदरहुड लाइफ को एंजाॅय कर रही हैं। वह अपने बेटे जोरावर साहिब सिंह बख्शी की परवरिश में बिजी हैं।नन्हें मुन्नों के आने के बाद से ही उनकी जिंदगी उनके आस-पास बस गई।आए दिन हसीना अपने लाडले संग प्यारी सी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। अब प्रिया के बेटे 6 महीने के हो गए हैं। ऐसे में उन्होंने जोरावर का अन्नप्राशन किया जिसकी तस्वीरें प्रिया ने इंस्टा पर शेयर की हैं।

 

चलते शो में राखी सावंत ने फेंकी कुर्सी

बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन राखी सावंत आए दिन खबरों में छाईं रहती हैं। राखी के खबरों में रहने के दो ही कारण या तो विवाद या फिर उनका बयान। एक बार फिर राखी सावंत सुर्खियों में आ गई हैं। राखी सावंत हाल ही में समय रैना के शो 'इंडियाज गॉट लैटेंट' में बतौर स्पेशल गेस्ट पहुंचीं। अब जहां राखी होती है वहां ड्रामा होना तो तय है। ऐसा ही कुछ इस शो में भी हुआ। सोशल मीडिया पर एक चौंकाने वाला वीडियो सामने आया है जिसमें राखी को गुस्से में मंच के बीच में कुर्सी फेंकते और वहां से जाते देखा जा सकता हैं।

 Pics: गोविंदा से मिलने पहुंचे राज्यसभा MP रामदास अठावले

 

बाॅलीवुड एक्टर गोविंदा बीते हफ्ते ही एक घटना के शिकार हो गए थे। दुर्घटना के दौरान अपने एक पैर में गोली मार ली थी और उन्हें अस्पताल ले जाया गया था। उन्हें 4 अक्टूबर को अस्पताल से छुट्टी दे दी गई थी। गोविंदा का हालचाल पूछने के लिए सभी उनके घर पर उनसे मुलाकात कर रहे हैं। इसी बीच राज्यसभा सांसद रामदास अठावले ने भी गोविंदा से मुलाकात की और उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना की।

 

'BB 18' प्रोमो: दूसरे दिन अविनाश-रजत में ठनी, ईशा का आरोप-'बिग बॉस का लाडला है विवियन'

 

विवादित रियलिटी शो 'बिग बॉस 18' में दूसरे दिन खूब हंगामा होने वाला है। शो में किसी में जबरदस्त झगड़ा होगा तो कोई किसी की टांग खींचेगा लेकिन सारी लाइमलाइट ईशा सिंह ने तब चुरा ली जब उन्होंने मजाक-मजाक में कहा कि विवियन डिसेना 'बिग बॉस' के लाडले हैं।  

 


Content Writer

suman prajapati

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News