Tanushree Dutta ने विवेक अग्निहोत्री पर लगाए गंभीर आरोप, कोलकाता रेप केस पर भड़का अनुपम खेर का गुस्सा, पढ़ें बॉलीवुड की टॉप न्यूज

Saturday, Aug 17, 2024-06:32 PM (IST)

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता ने हाल ही में कश्मीर फाइल्स के डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री पर गंभीर आरोप लगाए हैं, जिसके बाद वह एक बार फिर चर्चा में आ गई हैं। एक्ट्रेस ने खुलासा किया कि सेट पर छोटे कपड़े पहनने के बावजूद उन्हें वैन में बैठने नहीं दिया जाता था। वहीं, कोलकाता रेप केस बॉलीवुड सेलेब्स लगातार अपना रोष प्रकट कर रहे हैं। इसी बीच दिग्गज एक्टर अनुपम खेर ने एक लंबा वीडियो शेयर कर इस मामले पर अपना गुस्सा जाहिर किया और सबसे इस दुष्कर्म के खिलाफ आवाज उठाने की अपील की। तो आइए इसी कड़ी में जानते हैं मनोरंजन जगत की अन्य बड़ी खबरें..
 

 

दिल से शुक्रिया..बेस्ट एक्टर का नेशनल अवॉर्ड जीतने के बाद खुशी से झूमे ऋषभ शेट्टी 
   70वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार के विजेताओं की घोषणा कर दी गई। इस लिस्ट में एक्टर ऋषभ शेट्टी को उनकी ब्लॉकबस्टर फिल्म 'कांतारा' के लिए बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड मिला है। यह पुरस्कार हासिल कर एक्टर की खुशी का कोई ठिकाना नहीं है। इस जीत के बाद उन्होंने अपनी खुशी जाहिर की है और इसका सारा क्रेडिट अपने दर्शकों को दिया है।

 

राक्षस को बीच चौराहे पर सजा मिलनी चाहिए..कोलकाता रेप केस पर खौला अनुपम खेर का खून 

कोलकाता में महिला ट्रेनी डॉक्टर के साथ हुए दुष्कर्म और फिर उसकी हत्या पर पूरे देश का गुस्सा फूटा हुआ है। लोग सड़कों पर उतरकर उसके न्याय और आरोपी को सख्त सजा देने की मांग कर रहे हैं। वहीं, बॉलीवुड सेलेब्स भी लगातार इस भयावह घटना पर अपना रोष प्रकटा रहे हैं। इसी बीच दिग्गज एक्टर अनुपम खेर ने एक लंबा वीडियो शेयर कर इस मामले पर अपना गुस्सा जाहिर किया और बताया कि वो बीते दिनों से कोशिश कर रहे थे कि इस मुद्दे पर मुखर हो कर बोलें और आवाज उठाए, लेकिन उनके पास शब्दों की कमी थी। 

 

बेस्ट सपोर्टिंग एक्ट्रेस का नेशनल अवॉर्ड जीतकर शॉक्ड रह गईं नीना गुप्ता, बोलीं-ये मेरे लिए बहुत सरप्राइजिंग  
 बीते शुक्रवार को 70वें नेशनल फिल्म अवॉर्ड्स का ऐलान हो गया है। इस लिस्ट में जहां 'कांतारा' के लिए ऋषभ शेट्टी को बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड मिला है, वहीं नित्या मेनन और मानसी पारेख ने बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड अपने नाम किया है। तो दूसरी तरफ दिग्गज एक्टर नीना गुप्ता को फिल्म 'ऊंचाई' के लिए बेस्ट सपोर्टिंग एक्ट्रेस का अवॉर्ड मिला है। यह सम्मान हासिल कर नीना बेहद शॉक्ड और खुश हैं और उन्होंने मीडिया के साथ बातचीत में अपनी खुशी भी जाहिर की है।

 

कैंसर के इलाज के बीच महीनों बाद बाहर निकलीं Hina Khan, की ढेर सारी शॉपिंग और फेवरेट कॉफी का उठाया लुत्फ
 एक्ट्रेस हिना खान ने जबसे अपने कैंसर से पीड़ित होने की घोषणा की है, तब से वह काफी चर्चा में रहती हैं। कभी कैंसर का इलाज, कभी हेयर कटिंग तो कभी काम पर लौटने को लेकर वह फैंस के साथ अपने अपडेट शेयर करती रहती हैं। इन सब के बीच हाल ही में हिना शॉपिंग पर निकलीं और फिर बाद में खुद को ट्रीट दी, जिसकी तस्वीरें उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर फैंस के साथ शेयर की हैं। 

 

Salman के शो 'बिग बॉस 18' में अपने प्रवचनों से लोगों को मोटिवेट करेंगे धर्म गुरू अनिरुद्धाचार्य? मेकर्स ने किया अप्रोच


 सलमान खान का फेमस और कंट्रोवर्शियल रियलिटी शो 'बिग बॉस' कई सालों से लोगों का एंटरटेनमेंट कर रहा है। अब तक कई बड़ी और छोटी हस्तियां सलमान के शो में आकर पॉपुलैरिटी हासिल कर चुकी हैं। इस बार 'बिग बॉस' 18वां सीजन टीवी पर दस्तक देगा और हाल ही में इसे लेकर एक नया अपडेट सामने आया है। कहा जा रहा है कि शो के मेकर्स बिग बॉस के 18वें सीजन के लिए धर्म गुरू अनिरुद्धाचार्य को अप्रोच कर रहे है

 

बेस्ट एक्ट्रेस का National Award मिलते ही फफक-फफक कर रोने लगीं मानसी पारेख 
 

16 अगस्त को नेशनल फिल्म अवॉर्ड्स की घोषणा हो गई है। इस लिस्ट में जहां ऋषभ शेट्टी को बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड दिया गया है, वहीं एक्ट्रेस मानसी पारेख बेस्ट एक्ट्रेस चुनी गई हैं। नेशनल फिल्म अवॉर्ड्स जीतने के बाद जहां स्टार्स की खुशी का कोई ठिकाना नही है, वही मानसी बेस्ट एक्ट्रेस घोषित होने के बाद काफी घंटों तक रोती रहीं। इस बात का खुलासा हाल ही में उन्होंने खुद एक इंटरव्यू में किया है।
 

शॉर्ट स्कर्ट में मुझे पूरी यूनिट के सामने बिठा के..Tanushree Dutta ने विवेक अग्निहोत्री पर लगाए गंभीर आरोप
 

एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता काफी समय से फिल्मों से दूर हैं, लेकिन वह अक्सर अपने बेबाक बयानों को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। वह कई बार बड़े बॉलीवुड नामों को लेकर चौकाने वाले खुलासे कर चुकी हैं। अब हाल ही में उन्होंने कश्मीर फाइल्स के डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री पर गंभीर आरोप लगाए हैं, जिसके बाद वह एक बार फिर चर्चा में आ गई हैं।
 


फिल्म 'गुलमोहर' ने हासिल किए तीन नेशनल फिल्म अवॉर्ड, शर्मिला टैगोर और मनोज बाजपेई ने जताई खुशी

16 अगस्त को 70वें नेशनल फिल्म अवॉर्ड्स के विजेताओं की घोषणा हो गई है, जिसमें पारिवारिक ड्रामा फिल्म गुलमोहर को बेस्ट हिंदी फिल्म का पुरस्कार मिला है। इसके अलावा फिल्म को स्पेशल मेंशन और बेस्ट स्क्रीनप्ले के अवॉर्ड से भी नवाजा गया। ऐसे में गुलमोहर को तीन राष्ट्रीय पुरस्कार मिलने पर एक्ट्रेस शर्मिला टैगोर और मनोज बाजपेई ने अपनी खुशी जताई है।

 

Natasha ने Hardik की डेटिंग अफवाहों के बीच शेयर किया इमोशनल पोस्ट, ‘दर्द’ में दिखीं एक्ट्रेस

भारतीय क्रिकेटर हार्दिक पांड्या की पर्सनल लाइफ में हाल ही में काफी हलचल रही है। हार्दिक की चार साल की शादी नताशा स्टेनकोविक से टूट गई है और उनके तलाक की खबरें सुर्खियों में हैं। इसके बाद से  उनका का नाम कई लड़कियों के साथ जोड़ा जा रहा है, जिसमें बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे और सिंगर जैस्मीन वालिया शामिल हैं। जैस्मीन वालिया के साथ उनकी अफवाह तब उड़ी जब जैस्मीन की एक फोटो वायरल हुई जिसमें उनके बगल में बैठे शख्स को हार्दिक बताया जा रहा था वीडियो में  लिखा, “हम ही हैं, जो यह सोचकर चीजों को जल्द ही अंजाम देना शुरू कर देते हैं कि हमारे पास वक्त नहीं है। अगर नहीं किया तो हम चीजों को मिस कर देंगे। 

Ajay Devgn से नमस्ते न करने की वजह से फिल्म 'सन ऑफ सरदार 2' से Vijay Raaz की हुई छुट्टी, 30 मिनट में हुए बाहर

बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन स्टारर फिल्म 'सन ऑफ सरदार 2' ने बीती 6 अगस्त को अपनी शूटिंग शुरू की थी। यह फिल्म 2012 की हिट कॉमेडी ड्रामा 'सन ऑफ सरदार' का सीक्वल है। हालांकि, फिल्म की शूटिंग के दौरान कई घटनाक्रमों ने सुर्खियाँ बटोरी हैं। पहले, संजय दत्त को यूके का वीजा न मिलने के कारण उन्हें फिल्म के यूके शेड्यूल से बाहर होना पड़ा। अब एक और बड़ा ट्विस्ट सामने आया है विजय राज को फिल्म से हटा दिया गया है और उनकी जगह पर एक्टर संजय मिश्रा को कास्ट किया गया है।


 


Content Writer

suman prajapati

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News