पेरेंट्स बनने के बाद पहली पब्लिक अपीयरेंस:नन्हीं राजकुमारी संग घूमने निकले ऋचा-अली,मम्मी की गोद में सोईं दिखीं बेबी

Monday, Oct 14, 2024-11:25 AM (IST)

मुंबई: बाॅलीवुड कपल ऋचा चड्ढा और अली फैजल इस समय अपनी जिंदगी के खूबसूरत फेज यानि पेरेंटहुड लाइफ को एंजाॅय कर रही हैं। ऋचा ने इसी साल 16 जुलाई को प्यारी सी बेटी को जन्म दिया। कपल की लाडली के जन्म को लगभग 2 महीने हो गए हैं लेकिन अभी तक ना तो उन्होंने उसकी कोई तस्वीर शेयर की ना ही नाम का खुलासा किया।

PunjabKesari

 

वहीं अब कपल को पेरेंट्स बनने के बाद पहली बार स्पाॅट किया। इस दौरान उनकी नन्हीं राजकुमारी भी साथ थी। जी हां...कपल अपनी बेटी के साथ मुंबई एयरपोर्ट पर स्पाॅट हुआ। एयरपोर्ट पर नन्हीं बेबी मां ऋचा की गोद में सोईं दिखीं।

PunjabKesari

 

लुक की बात करें तो ऋचा की लाडली व्हाइट आउटफिट में दिखीं। इस दौरान ऋचा ने अपनी बेटी के चेहरे को तौलिए से छिपाया था। वहीं ऋचा के लुक की बात करें तो वह व्हाइट टी-शर्ट और पीच कलर के पजामे में कूल दिखीं।

PunjabKesari

 

 

ऋचा ने शेड्स और कैप से लुक को पूरा किया था। वहीं अली टी-शर्ट और पजामे में नजर आए। ऋचा की तरह ही उन्होंने बी अपने लुक को  शेड्स और कैप से कंप्लीट किया था। फैंस बेटी संग कपल की इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

 

PunjabKesari

 बता दें, ऋचा चड्ढा और अली फजल ने कई सालो तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद साल 2022 में लखनऊ में शादी रचाई थी। वहीं शादी के दो साल बाद उन्होंने अपनी प्यारी सी बिटिया का स्वागत किया है।



 


Content Writer

Smita Sharma

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News