बाबा सिद्दीकी की हत्या से सन्न रितेश देशमुख ने लगाई न्याय की गुहार, कहा-अपराधियों को कटघरे में लाया जाना चाहिए

Sunday, Oct 13, 2024-09:25 AM (IST)

मुंबई: शनिवार देर रात को एनसीपी नेता बाबा सिद्दीकी पर कई राउंड गोलियां चलीं। उन्हें गंभीर हालत में लीलावती अस्पताल में भर्ती कराया गया, लेकिन उनकी मौत हो गई। बाबा सिद्दीकी की हत्या की खबर ने पूरे देश को झकझोर दिया है।

PunjabKesari

 बॉलीवुड सितारे सदमे में हैं। सलमान खान से लेकर संजय दत्त और शिल्पा शेट्टी तक, कई हस्तियां रात में ही अस्पताल पहुंची थीं। वहीं अब रितेश देशमुख ने भी सोशल मीडिया पर दुख जताया है और न्याय की मांग की है।

PunjabKesari

 

Riteish Deshmukh ने लिखा-'#BabaSiddique जी के दुखद निधन के बारे में जानकर मैं बहुत दुखी और स्तब्ध हूं। मेरी संवेदनाएं जीशान सिद्दीकी (उनके बेटे) और पूरे परिवार के साथ हैं। भगवान उन्हें इस कठिन समय का सामना करने की शक्ति दें। इस जघन्य अपराध के अपराधियों को न्याय के कटघरे में लाया जाना चाहिए।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Puja Banerjee (@banerjeepuja)

 


पूजा बनर्जी ने भी इंस्टाग्राम पर बाबा सिद्दीकी के साथ पुरानी तस्वीर शेयर की और उनकी मौत पर दुख जताया। उन्होंने लिखा- 'हमारे प्रिय बाबा सिद्दीकी की मौत से गहरा सदमा लगा है और दुख हुआ है। न्याय की मांग करें और दिवंगत आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना करें, परिवार और दोस्तों के प्रति मेरी हार्दिक संवेदना।'

 

PunjabKesari

बाबा सिद्दीकी लंबे समय तक कांग्रेस के नेता रहे। कई बार मुंबई से वो विधायक बने।नेता होने के साथ साथ वो बॉलवुड में भी काफी एक्टिव थे। सलमान खान, शाहरुख खान जैसे बड़े सितारों से उनकी अच्छी खासी दोस्ती थी. बाबा सिद्दीकी हर साल रमजान के महीने में इफ्तार पार्टी दिया करते थे। इस इफ्तार पार्टी में बड़े सितारों से लेकर करीब हर बॉलीवुड हस्ती शामिल होती थीं।


Content Writer

Smita Sharma

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News