Ananya Panday को कॉल कर रहे थे रूमर्ड ब्वॉयफ्रेंड Walker Blanco, एक्ट्रेस ने किया इग्नोर

Monday, Sep 23, 2024-03:07 PM (IST)

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे( Ananya Panday ) अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहती हैं। हाल ही में, वह अपनी वेब सीरीज 'कॉल मी बे' को लेकर चर्चा में थीं। इस साल की शुरुआत में, खबर आई थी कि उन्होंने अपने ब्वॉयफ्रेंड आदित्य रॉय कपूर से  ब्रेकअप कर लिया है। तभी से उनके फैंस उनका नाम किसी न किसी नए साथी के साथ जोड़ रहे हैं। अब उनका नाम मॉडल वॉकर ब्लैंको (Walker Blanco)  के साथ जुड़ने लगा है।

PunjabKesari

बता दें, वॉकर फिलहाल अनंत अंबानी के जानवरों के पुनर्वास प्रोजेक्ट ‘वनतारा’ में काम कर रहे हैं। हाल ही में, अनन्या को एक लॉकेट पहने देखा गया जिसमें वॉकर का नाम लिखा था। इसके बाद एक वीडियो ने इन अफवाहों को और हवा दी है।

PunjabKesari

वायरल वीडियो में कॉल आई

रेडिट पर एक वायरल वीडियो में अनन्या एक इवेंट में कुर्सी पर बैठी हुई नजर आ रही हैं। इसी दौरान उनके फोन पर वॉकर का कॉल आता है, जिसे अनन्या नजरअंदाज करने की कोशिश करती हैं। दिलचस्प बात यह है कि वॉकर का नंबर उनके नाम से सेव है और उस पर कई इमोजी भी बने हुए हैं। हालांकि, अनन्या कॉल नहीं उठाती और फोन पलटकर रख देती हैं, जिससे ऐसा लगता है कि वह वॉकर को इग्नोर कर रही हैं।

 

Ananya getting call from Walker...
byu/lalaland_butterfly inBollyBlindsNGossip

अनन्या और वॉकर की पहली मुलाकात
रिपोर्ट्स के अनुसार, अनन्या और वॉकर की मुलाकात अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी से पहले एक स्टार-स्टड क्रूज पार्टी में हुई थी। उल्लेखनीय है कि वॉकर को इंस्टाग्राम पर अनन्या, उनकी बीएफएफ शनाया कपूर और नव्या नंदा भी फॉलो करती हैं। कुछ रिपोर्ट्स के मुताबिक, उन्होंने वॉकर को अंबानी की शादी में अपना पार्टनर कहकर इंट्रोड्यूस करवाया था।

इन सभी घटनाक्रमों ने दोनों के रिश्ते को लेकर चर्चाओं को और तेज कर दिया है। अब देखना यह है कि इस नए रिश्ते पर अनन्या क्या प्रतिक्रिया देती हैं।


Content Editor

Shivani Soni

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News