भारी-भरकम साड़ी पहनकर स्कूटी पर बैठी रुपाली, लोगों ने लगाई क्लास, कहा- सेलेब्स के लिए हेलमेट नहीं

Sunday, Sep 22, 2024-04:14 PM (IST)

मुंबई: 'अनुपमा' की एक्ट्रेस रुपाली गांगुली हाल ही में एक विवाद में घिर गई हैं। उन्हें और उनके मैनेजर को बिना हेलमेट के बाइक चलाते हुए देखा गया। यह घटना शनिवार रात एक अवॉर्ड शो से निकलने के दौरान हुई, जब उन्होंने ट्रैफिक से बचने के लिए स्कूटर पर बैठने का फैसला किया।

PunjabKesari

दरअसल रुपाली भारी कपड़े पहने हुए थीं, लेकिन फिर भी उन्होंने स्कूटर पर बैठने में संकोच नहीं किया। स्कूटर चलाने वाले शख्स की पहचान कौशल जोशी के रूप में हुई है, जो शहनाज गिल के मैनेजर बताए जा रहे हैं। इस घटना के बाद सोशल मीडिया पर लोग उनके खिलाफ भड़क गए हैं। एक यूजर ने लिखा, "उस आदमी ने हेलमेट क्यों नहीं पहना है?" जबकि दूसरे ने कहा, "सेलिब्रिटीज़ को हेलमेट की जरूरत नहीं है।"

PunjabKesari

इस दौरान स्टार परिवार अवॉर्ड्स में मिली सफलता

बता दें, एक्ट्रेस रुपाली शनिवार रात स्टार परिवार अवॉर्ड्स 2024 में शामिल हुई थीं, जहां उन्होंने बेस्ट पत्नी और बेस्ट बहू के पुरस्कार जीते। साथ ही, उन्हें बेस्ट मां की ट्रॉफी भी मिली।

'अनुपमा' में वनराज शाह का किरदार निभाने वाले सुधांशु पांडे की विदाई
इस शो में वनराज शाह का रोल करने वाले सुधांशु पांडे ने हाल ही में शो छोड़ने की घोषणा की। उन्होंने बताया कि उनके बाहर निकलने के लिए कोई भी जिम्मेदार नहीं है। सुधांशु ने अपने इंस्टाग्राम लाइव में कहा, "कोई भी ज़िम्मेदार नहीं है, यह मेरा खुद का फैसला है।"

शो में रुपाली का भविष्य

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Voompla (@voompla)

हाल ही में यह भी खबरें आई थीं कि रुपाली और गौरव खन्ना 'अनुपमा' शो छोड़ रहे हैं। हालांकि, शो के निर्माता राजन शाही ने इन अफवाहों को खारिज कर दिया है।


Content Editor

Shivani Soni

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News