Selena Gomez ने किया शॉकिंग खुलासा, कभी मां नहीं बन सकतीं एक्ट्रेस, बेबी के जन्म से जा सकती है जान

Wednesday, Sep 11, 2024-10:15 AM (IST)

बॉलीवुड तड़का टीम.  सेलेना गोमेज एक फेमस अमेरिकन एक्ट्रेस और सिंगर हैं, जो अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ पर्सनल लाइफ को लेकर भी काफी सुर्खियों में रहती हैं। हाल ही में मीडिया के साथ उन्होंने ऐसा खुलासा किया है, जिसे सुनकर हर किसी को बड़ा झटका लगा है। एक्ट्रेस ने बताया कि वो कभी मां नहीं बन सकती और इसके साथ ही उन्होंने कभी मां नहीं बन पाने का अपना दर्द भी बयां किया है।

 

दरअसल, 32 साल की सेलेना गोमेज को एक मेडिकल इश्यू है, जिसकी वजह से वह बेबी कंसीव नहीं कर सकती हैं। अगर वह ऐसा करती हैं तो न सिर्फ उन्हें बल्कि बच्चे की जान को भी खतरा हो सकता है।


वेनिटी फेयर के साथ बातचीत में सेलेना गोमेज ने कहा, "मैंने पहले कभी नहीं बताया लेकिन बदकिस्मती से मैं अपने बच्चे को जन्म नहीं दे सकती। मुझे कई तरह की स्वास्थ्य संबंधी समस्याएं हैं, जिससे मेरा और मेरे बच्चे का जीवन खतरे में पड़ सकता है। यह ऐसी बात है जिसके चलते मैं कुछ समय तक दुख में डूबी हुई थी।"

 

सिंगर ने बताया कि वह मां बनने के लिए सरोगेसी या फिर गोद लेने का रास्ता चुनेंगी। यह जरूरी नहीं कि वैसा ही हो जैसा मैंने सोचा था। मुझे लगा कि यह वैसा ही होगा जैसा हर किसी के साथ होता है। मैं अब बेहतर स्थिति में हूं। मैं खुद को खुशकिस्मत मानती हूं कि सरोगेसी या गोद लेने का ऑप्शन है, जिनमें से दोनों ही मेरे लिए बहुत बड़ी संभावनाएं हैं।" 

 
किन बीमारियों की वजह से मां नहीं बन सकतीं सेलेना गोमेज  
दरअसल, साल 2015 में सेलेना गोमेज ल्यूपस नामक बीमारी का शिकार हुई थीं। इसके चलते इम्यून सिस्टम टिश्यूज और ऑर्गन्स पर अफेक्ट होता है। 2016 में वह एंग्जाइटी और डिप्रेशन से जूझ चुकी हैं। 2017 में ल्यूपस के कारण उनकी किडनी ट्रांसप्लांट हुई थी। 2020 में सिंगर को बाइपोलर डिसऑर्डर का पता चला था। 


Content Writer

suman prajapati

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News