दलजीत कौर के पति ने फिर की सगाई! दूसरी शादी के बाद माहिरा खान ने दिखाई बच्चे की पहली झलक

Tuesday, Sep 17, 2024-06:22 PM (IST)

 

मुंबई: मनोरंजन जगत से सितंबर महीने के 17वें दिन भी कई धमाकेदार खबरें सामने आईं। जहां एक और दलजीत के पति ने दूसरी सगाई रचाई। वहीं फिल्म 'इमरजेंसी' के बार बार पोस्टपोन करने पर कंगना का गुस्सा फूटा। इसके अलावा नवाजुद्दीन सिद्दकी की दीपिका पादुकोण और श्रद्धा कपूर पर की टिप्पणी ने भी खूब चर्चा बटोरी। पढ़ें बाॅलीवुड से जुड़ी खबरें...

 

दलजीत कौर के पति ने फिर की सगाई! 

 

एक्ट्रेस दलजीत कौर की किस्मत आए दिन उनके साथ खेल खेल रही हैं। जिस दलजीत का  प्यार से विश्वास उठ गया था उसने एक बार फिर प्यार को   दिया और मार्च 2023 में निखिल पटेल से शादी कर ली। वहीं निखिल ने शादी के के आठ महीने के भीतर ही उनसे अलग होकर अपने सारे सपनों को चकनाचूर कर दिया।

 

*'श्रद्धा को जानता नहीं...दीपिका का काम देखा नहीं' दोनों एक्ट्रेसेस को लेकर नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने कही ये बात*

 

बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी अपनी दमदार एक्टिंग के लिए जाने जाते हैं। नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने अलग-अलग जॉनर कई बेहतरीन फिल्मों में काम किया है। नेगटिव से लेकर पाॅजिटिव नवाजुद्दीन ने हर किरदार को बखूबी से निभाया है।  फिलहाल, नवाजुद्दीन सिद्दीकी इन दिनों अपने लेटेस्ट 'सॉन्ग सैयां की बंदूक' को लेकर चर्चा में बने हुए हैं और इसको लेकर प्रमोशन करने में बिजी हैं। इसी बीच नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने एक इंटरव्यू के दौरान दीपिका पादुकोण और श्रद्धा कपूर को लेकर बड़ा बयान दिया जिसने हर किसी का ध्यान खींचा। 

 

इतिहास में पहली बार BIG B ने बदले KBC 16 के नियम

 

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन कौन बनेगा करोड़पति सीजन 16 को लेकर खबरों में बने हुए हैं।  इतिहास में पहली बार 'कौन बनेगा करोड़पति' के नियम बदलने वाले हैं। जी हां, शो में आए 30 वर्षीय त्रिशूल सिंह चौधरी के लिए बिग बी का दिल पसीज गया और वह खेल के नियमों में बदलाव करेंगे। कई दिनों से आप प्रोमो में देख रहे होंगे कि कंटेस्टेंट के लिए नियम में बदलाव होने वाला है। आइए बताते हैं आखिर क्यों!

 

'नहीं... नहीं...' लाइव शो में सिंगर शकीरा संग 'गंदी' हरकत

 

 सिंगर्स के लाइव शो को लोग काफी पसंद करते हैं। दिलजीत दोसांझ, बादशाह, सोनू निगम, अरिजीत सिंह, श्रेया घोषाल, नेहा कक्कड़ जैसे कई सिंगर लाइव शोज के साथ अपने फैंस को मंत्रमुग्ध कर देते हैं। हालांकि, कई बार इन लाइव शोज में बवाल भी हो जाता है। हाल ही में 47 साल की मशहूर सिंगर के लाइव शो में कुछ ऐसा ही देखने को मिला। ये सिंगर और कोई नहीं बल्कि शकीरा थी। शकीरा स्टेज से शख्स को समझाती रहीं लेकिन वह नहीं माना तो गुस्से में सिंगर ने वो किया जो किसी ने भी नहीं सोचा था।

'भिंडरावाले आतंकवादी है'  'इमरजेंसी' को पोस्टपोन करने पर फूटा कंगना का गुस्सा

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत इस समय अपनी फिल्म  'इमरजेंसी'  को लेकर चर्चा में हैं। कई बार पोस्टपोन होने के बाद तो अब एक्ट्रेस भी झल्ला गई हैं। कई सिख संगठनों ने भी फिल्म की रिलीज का विरोध किया है और दावा किया कि ये फिल्म उनके समुदाय को नकारात्मक रूप में पेश करती है। अब एक्ट्रेस ने कहा कि कुछ लोगों को ही इस मूवी पर आपत्ति है। उन्होंने भिंडरावाले का बचाव करने वालों पर सवाल उठाया और कहा कि वह संत नहीं बल्कि आतंकवादी था।

 

दूसरी शादी के बाद माहिरा खान  दिखाई बच्चे की पहली झलक, अस्पताल में नवजात शिशु संग एक्ट्रेस को देख फैंस में मची हलचल

एक्ट्रेस माहिरा खान बिजनेसमैन सलीम करीम से शादी का बाद काफी सुर्खियों में आई थीं। उनकी वेडिंग फोटोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थीं। इसी बीच अब  माहिरा  ने नवजात शिशु संग अपनी एक तस्वीर शेयर की है, जो काफी तेजी से वायरल हो रही है। इस तस्वीर को देखने के बाद नेटिजंस का कहना है कि एक्ट्रेस दूसरी शादी के बाद फिर से मां बन गई है।

पहले बच्चे को जन्म देने जा रही बीवी युविका का खूब ख्याल रख रहे हैं प्रिंस नरूला

 

टीवी फेमस कपल युविका चौधरी और प्रिंस नरुला इन जल्द ही पेरेंट्स बनने वाले हैं। कपल करीब शादी के 6 साल बाद माता-पिता बनेंगे, ऐसे में उनकी खुशी का कोई ठिकाना नही है। वहीं, प्रिंस नरूला भी अपनी प्रेग्नेंट बीवी का ऐसे समय में खूब ध्यान रख रहे हैं और उनकी हर जरूरत का ख्याल कर रहे हैं। हाल ही में मॉम-टू-बी युविका ने पति संग एक वीडियो शेयर किया, जिसमें देखा जा सकता है कि एक्टर अपनी पत्नी का कैसे ख्याल करते नजर आ रहे हैं। फैंस कपल के इस वीडियो पर खूब प्यार बरसा रहे हैं। 

 

Govinda की पत्नी Sunita ने Kapil के शो में अर्चना पूरन की जगह लेने पर किया खुलासा, कहा- Kashmera और Krushna से मेरी नहीं जमती


एक्टर गोविंदा की पत्नी सुनीता आहूजा ने हाल ही में 'टाइम आउट विद अंकित पॉडकास्ट' में  बताया कि अगर उन्हें कभी कपिल शर्मा के शो में अर्चना पूरन सिंह की जगह लेने का ऑफर मिलता है, तो वह इसे स्वीकार नहीं करेंगी। उन्होंने कश्मीरा शाह और कृष्णा अभिषेक के साथ अपने रिश्ते के बारे में बात की और इसे पारिवारिक विवाद बताते हुए कहा कि इसे समझाने में काफी समय लगेगा। उन्होंने आगे कहा कि अगर यह दोनों नहीं होते, तो वह कपिल शर्मा के शो में अर्चना पूरन सिंह की जगह ले लेतीं।


Khushi Kapoor और Junaid Khan की नई फिल्म की रिलीज डेट आई सामने , स्क्रीन पर करेंगे रोमांस


बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान के बेटे जुनैद खान अब अपनी फिल्म इंडस्ट्री में पहचान बनाने की दिशा में कदम बढ़ा रहे हैं। बता दें, वह दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी की छोटी बेटी खुशी कपूर के साथ स्क्रीन शेयर करने वाले हैं। हाल ही में  मेकर्स  ने उनकी नई फिल्म का ऐलान कर दिया है। यह फिल्म 7 फरवरी 2025 को रिलीज होगी, लेकिन अभी तक इसका नाम सामने नहीं आया है।

 

पति संग लालबागचा राजा के दरबार पहुंचीं मोनालिसा, ट्रेडिशनल लुक में खूब जची जोड़ी


मशहूर भोजपुरी एक्ट्रेस और कई टीवी सीरियल्स में नजर आ चुकीं मोनालिसा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी तस्वीरें शेयर कर अक्सर गलैमरस का तड़का लगाती रहती हैं। अब हाल ही में एक्ट्रेस ने पति विक्रांत सिंह राजपूत के साथ लालबागचा राजा के दर्शन किए हैं, जिसकी वीडियो उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं जिन्हें फैंस खूब पसंद कर रहे हैं।

 


Content Writer

Smita Sharma

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News