शहीर शेख और कृति सैनन की ‘रांझण’ में धमाकेदार केमिस्ट्री ने फैन्स को किया दीवाना!

Tuesday, Oct 08, 2024-12:39 PM (IST)

मुंबई: शहीर शेख, जो भारतीय टेलीविज़न का एक प्रमुख चेहरा हैं, अब बॉलीवुड में अपनी पहली फिल्म 'दो पत्ती' से धमाकेदार शुरुआत कर रहे हैं। इस फिल्म में उनके साथ कृति सैनन और काजोल जैसी दिग्गज अभिनेत्रियां हैं। फिल्म में कृति सैनन जुड़वा बहनों के डबल रोल में नजर आ रही हैं, और शहीर का दोनों किरदारों के साथ का तालमेल बेहद जबरदस्त और प्रशंसनीय बताया जा रहा है। इस गाने में उनकी केमिस्ट्री इतनी हॉट है कि यह दर्शकों को और ज्यादा देखने की इच्छा दे रही है, साथ ही इस फिल्म में एक दिल तोड़ने वाली कहानी भी झलकती है।

PunjabKesari

 

'दो पत्ती' फिल्म गहरे भावनात्मक रिश्तों और जटिल कथाओं को दर्शाती है, और शहीर के करियर में यह एक महत्वपूर्ण माइलस्टोन साबित हो रही है। ‘रांझण’ गाने में उनकी एक्टिंग की गहराई और प्रामाणिकता की तारीफ हो रही है, और उनकी अदाकारी ने साबित कर दिया है कि वह एक बहुमुखी अभिनेता हैं। इस गाने को पूरे देश से जबरदस्त प्यार मिला है, और यूट्यूब के कमेंट सेक्शन में शहीर और कृति की ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री की तारीफों का तांता लगा हुआ है।

PunjabKesari

फैंस शहीर के अभिनय की खासियतों पर खुलकर बोल रहे हैं। एक फैन ने लिखा, "केमिस्ट्री इज केमिस्ट्रीफाइंग उफ्फ 😭 हमेशा की तरह शहीर ने सिर्फ अपनी आंखों से ही कमाल कर दिया 🤌🏻🥹 कोई डायलॉग नहीं था, बस एक गाना लेकिन उसमें ढेर सारे इमोशन्स! यह एक इमोशनल रोलरकोस्टर की सवारी जैसा लगता है 😭।”

एक और फैन ने कहा, “शहीर शेख एक बेहतरीन अभिनेता हैं। आप उनकी परफॉर्मेंस से मंत्रमुग्ध हो जाएंगे। वह मेरे फेवरेट एक्टर हैं 2013 से। मैंने उनके सारे शोज देखे हैं। उनकी एक्टिंग को न पसंद करना मुमकिन नहीं है। वह अपनी आंखों से बात कर सकते हैं। वह भारतीय टेलीविजन के सबसे बेहतरीन अभिनेताओं में से एक हैं। अब मैं 'दो पत्ती' का बेसब्री से इंतजार कर रहा हूँ…”

कमेंट सेक्शन में ऐसी ही प्रतिक्रियाओं की भरमार है, जहां फैंस शहीर की एक्टिंग स्किल्स की सराहना कर रहे हैं। एक और प्रशंसक ने लिखा- "शहीर as अर्जुन ❤, शहीर as रांझा ❤❤❤, कुल मिलाकर शहीर हर रोल में बेस्ट हैं। वह अपने किरदारों में 100% डूब जाते हैं ❤❤❤।” एक अन्य फैन ने कहा, "शहीरिफाइड कमेंट सेक्शन 🔥 इस लड़के की न्यूट्रल ग्राउंड पॉपुलैरिटी से बस प्यार है ❤।”

शहीर का टेलीविज़न से बॉलीवुड में आना एक बेहद सहज ट्रांज़िशन रहा है, और 'दो पत्ती' में उनकी परफॉर्मेंस ने साबित कर दिया कि वह एक बेहतरीन अभिनेता हैं। फैंस अब उनकी और फिल्मों का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।
 


Content Writer

Smita Sharma

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News