शहीर शेख और कृति सेनन की मंत्रमुग्ध करने वाली केमिस्ट्री ‘जादू’ में जारी, गाना रिलीज!

Thursday, Oct 24, 2024-12:50 PM (IST)

बॉलीवुड तड़का टीम.  पहले गाने "रांझन" की जबरदस्त सफलता के बाद, अब "दो पत्ती" का दूसरा गाना "जादू" रिलीज़ हो चुका है। यह एक दिल छू लेने वाला रोमांटिक गाना है जिसमें शहीर शेख और कृति सेनन (जो फिल्म में डबल रोल निभा रही हैं) के बीच के रोमांटिक पलों को दिखाया गया है। गाने में शहीर और कृति के दोनों किरदारों के साथ रोमांस को और गहराई से दर्शाया गया है, जिससे फिल्म की मंत्रमुग्ध कर देने वाली कहानी और भी दिलचस्प हो जाती है।

"रांझन", जो ट्रेलर से पहले रिलीज़ हुआ था, को दर्शकों और फैन्स से जबरदस्त प्यार मिला था। शहीर और कृति की शानदार केमिस्ट्री ने लोगों का दिल जीत लिया था। गाने के भावुक बोल और सुकून देने वाली धुन ने दर्शकों के दिलों को छू लिया, और यह तुरंत हिट हो गया।

"जादू" इस केमिस्ट्री को और आगे बढ़ाता है, एक दिल से जुड़ने वाला और मंत्रमुग्ध कर देने वाला अनुभव प्रदान करता है। म्यूजिक वीडियो में प्यार और रोमांस की भावना को खूबसूरती से दर्शाया गया है, जहां शहीर शेख का आकर्षण केंद्र में है। "जादू" के दृश्य दर्शकों के लिए एक ट्रीट हैं, जो शहीर और कृति के दोनों किरदारों के साथ साझा किए गए कोमल और जोशीले पलों को दर्शाते हैं।

अब "जादू" सुनें - https://www.youtube.com/watch?v=feiYsmCE52c


Content Writer

suman prajapati

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News