कैंसर से जूझ रही दोस्त हिना खान से मिलने पहुंचे शहीर शेख, कहा- ''तुम्हारे धैर्य को देखकर तुम पर बहुत गर्व महसूस हुआ''

Wednesday, Aug 14, 2024-04:04 PM (IST)

बॉलीवुड तड़का टीम. जानी मानी एक्ट्रेस हिना खान इन दिनों कैंसर जैसी गंभीर बीमारी से जूझ रही हैं। हालांकि, इस मुश्किल वक्त में भी वह खुद को स्ट्रांग बनाए हुए और बीमारी का डटकर सामना कर रही हैं। वहीं उन्हें फैंस और करीबियों की हर तरफ से दुआएं मिल रही हैं और सभी यही प्रार्थना कर रहे हैं कि एक्ट्रेस जल्द ही कैंसर मुक्त हो जाएं। इसी बीच टीवी एक्टर शहीर शेख कैंसर से पीड़ित अपनी दोस्त हिना से मिलने पहुंचे और कई तस्वीरें शेयर कर उनके हौंसले की दाद दी। एक्टर का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

PunjabKesari


हिना खान को अस्पताल में मिलने पहुंचे शहीर शेख ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर दो तस्वीरें शेयर कीं, जिसमें वह एक्टर के साथ हंसते हुए पोज देती नजर आ रही हैं। इस पोस्ट के कैप्शन में एक्टर ने लिखा- ''तुम मेरे प्रिय मित्र हो और मैंने हमेशा तुम्हें सही काम करके दुनिया भर के लोगों को प्रेरित करते देखा है, लेकिन पिछले कुछ महीनों में तुम्हारे धैर्य और लचीलेपन को देखकर मुझे तुम पर बहुत गर्व महसूस हुआ है। तुम उग्र और निडर हो। हमेशा धूसर आसमान में धूप और इंद्रधनुष खोजने और हमेशा उस उम्मीद की किरण की तलाश में रहने के लिए यहाँ हूँ। #BFF #निडर.''

PunjabKesari


फैंस एक्टर के इस पोस्ट को खूब लाइक कर रहे हैं और कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।


बता दें, हिना खान ने अपने कैंसर पीड़ित होने का खुलासे कुछ दिनों पहले ही किया था और बताया था कि वह ब्रेस्ट कैंसर की तीसरी स्टेज से पीड़ित हैं। उनकी बीमारी का ये समाचार सुनकर उनके फैंस काफी शॉक्ड हुए थे और उनके जल्द ठीक होने की लगातार दुआएं कर रहे हैं।


Content Writer

suman prajapati

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News