शाहिद कपूर ने अपनी मां नीलिमा अज़ीम को बताया जीनियस डांसर, कहा-  मैं खुश हूं मेरे अंदर उनका कुछ DNA..

Monday, Sep 30, 2024-12:09 PM (IST)

बॉलीवुड तड़का टीम. शाहिद कपूर ने अंतर्राष्ट्रीय भारतीय फ़िल्म अकादमी पुरस्कार (आइफा) के मंच पर अपने शानदार प्रदर्शन से धूम मचा दी और दर्शकों को हैरान कर दिया। अपने ऊर्जावान नृत्य के लिए प्रसिद्ध शाहिद कपूर ने दर्शकों को नृत्य के साथ अपने व्यक्तिगत संबंध की झलक दी, विशेष रूप से वह अपनी मां नीलिमा अज़ीम के बारे में बात करते नजर आए। इस दौरान शाहिद ने अपनी मां को जीनियस डांसर बताया। 


नीलिमा अजीम के बारे में बात करते हुए शाहिद कपूर ने कहा, "वह वास्तव में एक जीनियस डांसर हैं। मैं उनका एक प्रतिशत भी नहीं हूं। इसलिए मैं बस खुश हूं कि मेरे अंदर उनका कुछ डीएनए मिला। मैं उनका नृत्य देखते ही बड़ा हुआ हूं। मैं उनका नृत्य देख रहा हूं और मेरे लिये वह बहुत खास है।

PunjabKesari

 

शाहिद कपूर ने भारत में माइकल जैक्सन को देखने के अपने पहले अनुभव को भी याद किया और कहा कि उन्हें वास्तव में लाइव प्रदर्शन का आनंद लेना अच्छा लगता है। मुझे याद है कि मेरा पहला लाइव अनुभव तब था जब मैं 15 साल का था और माइकल जैक्सन भारत आए थे। और हम सभी अंधेरी स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स गए थे। मुझे उनका डांस काफ़ी पसंद था इसलिए मेरे लिए, यह अपने सपने को जीने जैसा था, मुझे लाइफ प्रदर्शन करना भी काफ़ी पसंद है जब स्टेडियम लोगों से भरा हुआ है जहां आप कलाकार हैं और आपको यह करने को मिल रहा है। और मैं वास्तव में लाइव प्रदर्शन का आनंद लेता हूं। मुझे लगता है कि यह एक बहुत ही अलग अनुभव है ।

 

 

 

शाहिद कपूर ने आइफा अवॉर्ड नाइट को और भी खास बना दिया जब प्रभु देवा ने उनके साथ 'मुकाबला' गाने पर डांस किया। शाहिद ने बाइक पर पावर-पैक एंट्री की और अपने हिट गानों पर थिरकते नजर आए।  


Content Writer

suman prajapati

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News