रतन टाटा के निधन पर चुप्पी साध गईं शहनाज, हैरान हुए यूजर्स बोले-बड़े शर्म की बात है, आज की पीढ़ी को वीर पुरुषों के बारे में नहीं पता

Thursday, Oct 10, 2024-09:27 AM (IST)

 

बॉलीवुड तड़का टीम. भारत के दिग्गज बिजनेसमैन और शानदार शख्सियत वाले रतन टाटा अब हमारे बीच नहीं रहे। उनका 86 साल की उम्र में ब्रीच कैंडी हॉस्पिटल में निधन हो गया। इस महान शख्सियत के गुजर जाने से हर कोई सदमे में हैं। बॉलीवुड इंडस्ट्री से भी स्टार्स दिग्गज पर्सेनिलिटी के निधन पर दुख जाहिर कर रहे हैं। इन सबके बीच रतन टाटा के निधन पर शहनाज गिल के रिएक्शन का एक वीडियो सामने आया है जिसे देखकर लोग हैरान हो रहे हैं।

 

दरअसल, जब मीडिया पर्सन शहनाज गिल से रतन टाटा के निधन के बारे में पूछते हैं तो वो वो कुछ सेकंड के लिए वो चुप्पी लगा जाती हैं। शहनाज ने कहा, 'मैं यही बोलूंगी कि... जो हुआ अच्छा नहीं हुआ। लेकिन हम कुछ कर ही नहीं सकते, मैं क्या बोलूं पांडे। इसमें मैं कुछ बोल ही नहीं सकती।' इसपर पैपाराजी उन्हें कहते हैं- मिसिंग, शहनाज कहती हैं- हां, बिल्कुल।

 

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

इस वीडियो को देखने के बाद लोग हैरानी जता रहे हैं कि शहनाज को रतन टाटा के बारे में सच में कुछ नहीं पता? एक यूजर ने कहा- मुझे लगता है कि इनको रतन टाटा के बारे में कुछ भी नहीं पता, इनका रिएक्शन काफी दुखद है। दूसरे ने कहा-बड़े शर्म की बात है, आज हमारे देश की नई पीढ़ी को रतन या भारत के ऐसे रत्नों,वीर पुरुषों के बारे में नहीं पता, इन्हें orrrry के बारे में पता है,जोकि पुरुष भी नहीं लगता।
अन्य यूजर ने कहा- जिनको कुछ पता ही न हो उनसे क्या पूछना, सब तो पांडे ने बता ही दिया।

बता दें, पद्म विभूषण और पद्म भूषण से सम्‍मान‍ित रतन टाटा का मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में बीती देर रात उनका निधन हो गया। वो पिछले कुछ दिनों से बीमार चल रहे थे। रतन टाटा जमशेदजी टाटा के परपोते थे, जिन्होंने टाटा ग्रुप की स्थापना की। वो अपने दरियादिली के लिए भी खूब जाने जाते थे। उन्होंने कोरोना काल में देश में 500 करोड़ रुपये का दान दिया था।
 


Content Writer

suman prajapati

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News