''नहीं... नहीं...'' लाइव शो में सिंगर शकीरा संग ''गंदी'' हरकत, चेतावनी पर भी नहीं मानी बात तो...

Tuesday, Sep 17, 2024-09:36 AM (IST)

लंदन: सिंगर्स के लाइव शो को लोग काफी पसंद करते हैं। दिलजीत दोसांझ, बादशाह, सोनू निगम, अरिजीत सिंह, श्रेया घोषाल, नेहा कक्कड़ जैसे कई सिंगर लाइव शोज के साथ अपने फैंस को मंत्रमुग्ध कर देते हैं। हालांकि, कई बार इन लाइव शोज में बवाल भी हो जाता है। हाल ही में 47 साल की मशहूर सिंगर के लाइव शो में कुछ ऐसा ही देखने को मिला। ये सिंगर और कोई नहीं बल्कि शकीरा थी। शकीरा स्टेज से शख्स को समझाती रहीं लेकिन वह नहीं माना तो गुस्से में सिंगर ने वो किया जो किसी ने भी नहीं सोचा था।

PunjabKesari

 


ये पूरा वाकया नाइट क्लब Miami Florida का है। शकीरा स्टेज पर खड़े होकर अपने गाने Soltera पर झूमकर कमर हिला रही थीं। शकीरा का किलर डांस देखकर वहां मौजूद सभी लोग खूब एन्जॉय कर रहे थे। शकीरा ने इस दौरान जालीदार लाइट ब्राउन कलर की रिवीलिंग ड्रेस पहनी थी। शकीरा परफॉर्म कर ही रही थी तो उनकी नजर एक फैन पर पड़ी जो   स्टेज से नीचे खड़ा था और शकीरा की ड्रेस के अंदर का वीडियो रिकॉर्ड कर रहा था। शकीरा ने पहले शख्स को टोका और हाथ से ऐसा न करने का इशारा किया। चेतावनी देने के बाद वह डांस करने लगीं. उन्होंने फिर चेताया लेकिन शकीरा की उस शख्स पर नजर पड़ी तो उन्होंने देखा कि वो रुका नहीं और वो फिर से वीडियो ड्रेस के अंदर का बना रहा है।

PunjabKesari

 

शकीरा फैन की ये हरकत देख गुस्से से लाल हो गईं और वो तुरंत पीछे पलटी और स्टेज से नीचे उतर गईं।शकीरा के इस इवेंट का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। लोग सोशल मीडिया पर इस वीडियो को देखथ शख्स की इस हरकत को शर्मनाक बताते हुए खरी-खोटी सुना रहे हैं।

PunjabKesari

 

 


Content Writer

Smita Sharma

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News