B''day Spl: अर्जुन रेड्डी से लेकर महाराज जैसे अनोखे किरदार को बखूबी निभाने वाली एक्ट्रेस शालिनी पांडे

Monday, Sep 23, 2024-11:22 AM (IST)

बॉलीवुड तड़का टीम. शालिनी पांडे भारतीय सिनेमा की सबसे प्रतिभाशाली अभिनेत्रियों में से एक हैं। संदीप रेड्डी वांगा द्वारा निर्देशित फिल्म 'अर्जुन रेड्डी' में विजय देवरकोंडा के साथ लीड एक्ट्रेस के रूप में धमाकेदार डेब्यू करने वाली शालिनी आज अपना जन्मदिन मना रही हैं। 'अर्जुन रेड्डी' से लेकर हाल ही में रिलीज़ हुई 'महाराज' तक, शालिनी ने हर तरह के किरदारों में अपनी एक्टिंग को बखूबी निभाया है।


PunjabKesari


'अर्जुन रेड्डी' शालिनी पांडे के करियर की महत्वपूर्ण  फिल्म थी, क्योंकि इसमें उन्होंने एक शांत, दब्बू मेडिकल छात्रा, प्रीति का किरदार निभाया था, जिसे दर्शकों ने खूब सराहा और शालिनी रातोंरात स्टार बन गईं। नए होने के बावजूद, उन्होंने प्रीति के किरदार को बखूबी निभाया और अपनी दमदार परफॉर्मेंस से आलोचकों की प्रशंसा के साथ-साथ बड़ी फैन फॉलोइंग भी हासिल की।

'अर्जुन रेड्डी' की सफलता के बाद शालिनी के करियर ने ऊंची उड़ान भरी, क्योंकि वे केवल एक ही जॉनर तक सीमित नहीं रहीं। इसके बाद उन्होंने 'महानती' (2018), '118' (2019) और 'एनटीआर: कथानायकुडु' (2019) जैसी फिल्मों में भी काम किया। इसके बाद शालिनी ने रणवीर सिंह के साथ 'जयेशभाई जोरदार' (2022) से बॉलीवुड में डेब्यू किया, जिसमें उन्होंने एक गर्भवती पत्नी का किरदार निभाया था।

PunjabKesari

हाल ही में रिलीज़ हुई फिल्म 'महाराज' में शालिनी ने किशोरी का किरदार निभाया। भले ही उनकी स्क्रीन पर मौजूदगी कम थी, लेकिन उन्होंने अपने किरदार में अपनी काबिलियत साबित की और इसके लिए उन्हें बहुत सराहना मिली।

शालिनी पांडे की विभिन्न जॉनर में किरदार निभाने की इच्छा उन्हें एक बेहतरीन अभिनेत्री बनाती है। उनकी परफॉर्मेंस इतनी सहज होती है कि दर्शक उनसे आसानी से जुड़ जाते हैं। अपनी बेहतरीन प्रतिभा के साथ, शालिनी निश्चित रूप से भारतीय सिनेमा का उभरता सितारा बनेंगी, और उनके प्रशंसक बेसब्री से उनकी आने वाली फिल्मों, "डब्बा कार्टेल" और "बैंडवाले," में उनके अभिनय का इंतजार कर रहे हैं।

 


Content Writer

suman prajapati

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News