नहीं थम रही शहनाज गिल की बोल्डनेस:ऑफ शोल्डर ड्रेस  में पंजाब की कैटरीना का कातिलाना अंदाज, हार्ट शेप बर्थमार्क पर टिकी सबकी निगाहें

Thursday, Oct 03, 2024-04:59 PM (IST)

मुंबई:  'पंजाब की कैटरीना' यानि शहनाज गिल  जब बिग बॉस में आई थी तो लोगों को उनका चुलबुला अंदाज काफी पसंद आया था। बिग बॉस से निकलने के बाद शहनाज ने अपनी फिटनेस पर काम किया। शहनाज अब फिट होने के साथ-साथ हद से ज्यादा बोल्ड हो गईं हैं। वह आए दिन अपनी बेहद ही हाॅट तस्वीरें शेयर करती हैं जो इंटरनेट पर छा जाती हैं।


PunjabKesari

एक बार फिर शहनाज ने अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जो लोगों के दिलों पर वार कर रही हैं। लुक की बात करें तो शहनाज रेड कलर की ऑफ शोल्डर ड्रेस में  स्टनिंग लग रही हैं।

PunjabKesari

ग्लैम मेकअप, न्यूड लिप्स उनके लुक को परफेक्ट बना रहे हैं। शहनाज कैमरे के सामने कातिलाना अंदाज में पोज दे रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

PunjabKesari

 

इससे पहले शहनाज ने सल्ट्री मेकओवर वाली लुक तस्वीरें शेयर की थीं। उन तस्वीरों में गिल ब्राउन चेकर्ड ओवरसाइज़्ड ब्लेजर पहना हुआ है। ब्लेजर में शोल्डर पैड  लगे हैं जो उनके कंधों को उभार रहे हैं। शहनाज ने ब्लेजर को व्हाइट शर्ट और ब्लैक टाई के साथ पेयर और रेड लेदर शॉर्ट्स पहनी है। 

PunjabKesari

काम की बात करें तो बिग बॉस 13 के बाद, उन्होंने 2023 में सलमान खान की 'किसी का भाई किसी की जान' से डेब्यू किया था। शहनाज को करण बुलानी की 'थैंक यू फॉर कमिंग' में भी देखा गया था जहां उन्होंने भूमि पेडनेकर के साथ स्क्रीन शेयर की थी। 


Content Writer

Smita Sharma

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News