शहनाज गिल ने फिर बढ़ाया इंटरनेट का तापमान,पंजाब की कैटरीना की इन तस्वीरों ने मचाई खलबली

Friday, Sep 27, 2024-03:01 PM (IST)

मुंबई: 'पंजाब की कैटरीना' शहनाज गिल आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। शहनाज ने जब 'बिग बाॅस 13' में एंट्री ली थी तब किसी ने सोचा नहीं था की पंजाब से आने वाली ये हसीना लोगों के दिलों में बस जाएगी। शहनाज ने शो से निकलने के बाद कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा।

PunjabKesari

शो में सिंपल दिखने वाली ये हसीना अब अपने बोल्ड लुक को लेकर चर्चा में रहती हैं। हाल ही में शहनाज ने बेहद ही ग्लैमरस फोटोशूट करवाया और इसे एक बार देखना जरूर बनता है। लेटेस्ट तस्वीरों में शहनाज रेड-व्हाइट लुक से लोगों के ऊपर खूब बिजली गिर रही हैं। 

PunjabKesari

 

शहनाज गिल ने अपना ग्लैमरस फोटोशूट कराया है और इसे एक बार देखना जरूर बनता है। 'बिग बॉस 13' से फैन्स के दिलों पर राज करने वालीं शहनाज अपने इस रेड-वाइट फोटोशूट में खूब बिजली गिरा रही हैं। शहनाज की इन तस्वीरों नें उन्हें खूब सारा प्यार अपने फैन्स से मिल रहा है।

PunjabKesari

 

लुक की बात करें तो शहनाज ने व्हाइट शर्ट और रेड शाॅर्ट्स पहने हैं। इसके साथ उन्होंने ओवरसाइज्ड ब्लेजर पेयर किया। शहनाज ने ब्लैक टाई और ओपन शाॅर्ट्स हेयर्स से लुक को पूरा किया है। मेकअप की बात करें तो ग्लैम मेकअप,कजरारे नैन, मास्करा और ग्लोसी लिप्स उनके लुक को परफेक्ट बना रहे हैं। इसके साथ शहनाज ने ब्लैक लाॅन्ग शूज पेयर किए हैं।

PunjabKesari

शहनाज ने सलमान खान की फिल्म किसी का 'भाई किसी की जान से' बाॅलीवुड में डेब्यू किया। इसके बाद वह भूमि पेडनेकर के साथ ‘थैंक्यू फॉर कमिंग’ में नजर आईं।  अपकमिंग प्रोजैक्ट की बात करें तो शहनाज जल्द ही वो वरुण शर्मा के साथ ‘सब फर्स्ट क्लास’ में दिखने वाली हैं।

PunjabKesariPunjabKesari

 

 

 

 


Content Writer

Smita Sharma

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News