काॅलेज गर्ल बन शहनाज गिल ने लूटा लोगों का दिल, तस्वीरें आते ही हो गईं वायरल

Wednesday, Oct 09, 2024-04:39 PM (IST)

मुंबई: 'बिग बॉस 13' फेम शहनाज गिल को आज भला कौन नहीं जानता है। उन्होंने पंजाबी इंडस्ट्री से एक छोटे से रोल के साथ अपनी करियर की शुरुआत की थी। उसके बाद बिग बॉस से लेकर  बाॅलीवुड एक्ट्रेस बनने तक का सफर तय किया।इन्होंने अपनी क्यूटनेस और बबली नेचर से दर्शकों को अपना दीवाना बना दिया था। आज भी ये सबकी फेवरेट हैं।

PunjabKesari

दिनों-दिन ये और भी खूबसूरत होती जा रही हैं। इन्होंने खुद को काफी हद तक बदल लिया है।। कुछ साल पहले उनका वजन काफी अधिक था, लेकिन कछ समय पहले ही उन्होंने सही लाइफस्टाइल, डाइट और स्ट्र्क्ट रुटीन को फॉलो करके उन्होंने 6 महीनों में 12 किलो तक वजन कम किया था।

PunjabKesari

 

वहीं फोटोशूट के दौरान इनके पोज भी धड़ल्ले से वायरल हो जाते हैं। ऐसे ही एक फोटोशूट की तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें इनका कातिलाना लुक देखे को मिल रहा है।

PunjabKesari

 

लेटेस्ट फोटोशूट में भी वह तरह-तरह के पोज दे रही हैं। लुक की बात करें तो शहनाज व्हाइट शर्ट और ब्राउन स्कर्ट में स्टनिंग दिख रही हैं। मिनिमल मेकअप,स्ट्रेट हेयर्स शहनाज के लुक को परफेक्ट बना रहे हैं। वह कभी बैठकर तो कभी खडे होकर वह पोज दे रही हैं। हर किसी की दिल की धड़कन जोर-जोर से धड़क रही है। 

PunjabKesari


शहनाज गिल को कई म्यूजिक वीडियोज में देखा गया है। शहनाज गिल का राजकुमार राव के साथ  म्यूजिक वीडियो रिलीज हुआ है। राजकुमार राव और तृप्ति डिमरी की फिल्म 'विक्की विद्या का वो वाला वीडियो' के इस चौथे गाने 'सजना वे सजना' में शाहनाज गिल छा गई हैं।

PunjabKesari

PunjabKesari

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 


Content Writer

Smita Sharma

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News