Sherlyn Chopra ने पिंक ब्रालेट पहन दिए हॉट पोज, एक्ट्रेस का किलर अवतार देख घायल हुए यूजर्स

Wednesday, Aug 28, 2024-02:40 PM (IST)

मुंबई: बॉलीवुड की बोल्ड और ग्लैमरस एक्ट्रेस-मॉडल शर्लिन चोपड़ा ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर एक नया वीडियो साझा किया है, जिसमें उन्होंने पिंक ब्रालेट और ब्लैक टाइट पैंट पहन रखा है। इस वीडियो में शर्लिन का किलर अवतार और सेक्सी पोज देखकर यूजर्स हैरान रह गए हैं।

PunjabKesari

वीडियो में शर्लिन का लाइट मेकअप और खास अंदाज में बंधे बाल उनकी खूबसूरती को और भी निखार रहे हैं। उनकी दिलकश अदाओं ने फैंस को पूरी तरह से घायल कर दिया है। इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, और शर्लिन के फैंस उनकी तारीफों के पुल बांध रहे हैं।उनका यह नया लुक उनके इंस्टाग्राम फॉलोअर्स के बीच चर्चा का विषय बन गया है। वीडियो में उनकी आत्मविश्वास से भरी हंसी और जादुई पोज ने सोशल मीडिया पर धूम मचा दी है।

PunjabKesari

बता दें, शर्लिन चोपड़ा का जन्म 11 फरवरी 1984 को हैदराबाद, भारत में हुआ। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत मॉडलिंग से की थी और इसके बाद फिल्मों में भी कदम रखा। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sherlyn Chopra (@_sherlynchopra_)

फिल्मी करियर: शर्लिन ने अपने करियर की शुरुआत टॉलीवुड फिल्मों से की, लेकिन बॉलीवुड में उन्हें पहचान मिली। उन्होंने "टैक्सी नंबर 9211" (2006), "माचिस: द वॉर" (2008) और "कर्मा: फूट सोल्जर" (2009) जैसी फिल्मों में अभिनय किया। हालांकि, वह अधिकतर अपनी बोल्ड और ग्लैमरस भूमिकाओं के लिए जानी जाती हैं। वह अक्सर अपने बोल्ड फोटोशूट और वीडियो पोस्ट के जरिए काफी सुर्खियां में बनी रहती हैं 
 


Content Editor

Shivani Soni

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News