पति राज के बर्थडे पर शिल्पा ने शेयर किया उनका एनर्जेटिक भांगड़े का वीडियो, लिखा- आपकी सोच से परे आपको चाहती हूं

Monday, Sep 09, 2024-12:45 PM (IST)

बॉलीवुड तड़का टीम. शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा बी-टाउन के पावर कपल्स में से एक हैं। दोनों एक दूजे के लिए प्यार जाहिर करने को कभी पीछे नहीं रहते। आज राज कुंद्रा का बर्थडे है, तो ऐसें में शिल्पा उन्हें स्पेशल फील कराना कैसे भूल सकती हैं। पति के 49वें बर्थडे पर एक्ट्रेस ने उनका एक खास वीडियो शेयर किया है और साथ ही खास नोट भी लिखा है। राज के लिए किए शिल्पा के इस पोस्ट को फैंस खूब लाइक कर रहे हैं।


 

पति के 49वें बर्थडे पर शिल्पा शेट्टी ने पति का एक वीडियो शेयर किया, जिसमें वह मुंडियां तो बच के रही गाने पर झन्नाटेदार भांगड़ा करते नजर आ रहे हैं। इस दौरान शिल्पा भी अपने पति संग स्टेप मिलाने की कोशिश करती हैं, लेकिन वह फेल हो जाती हैं और पीछे हट जाती हैं। ऐसे राज भरी महफिल में अपने डांस से सबका दिल जीत लेते हैं। इस दौरान राज कोट-शर्ट और जींस में काफी डैशिंग लग रहे हैं, जबकि शिल्पा मैरून कलर की ड्रेस में नजर आती हैं। 

PunjabKesari


वीडियो शेयर कर शिल्पा ने कैप्शन में लिखा- "बेस्ट भांगड़ा डांसर के लिए जिसे मैं जानती हूं। मेरे सोलमेट, आप जिंदगी में ऐसे ही डांस करते रहें और मुस्कुराते रहें। हैप्पी बर्थडे मेरे कुकी। आपकी सोच से परे आपको चाहती हूं। वियान, समीशा और मैं आपको पाकर धन्य हो गई।" 

View this post on Instagram

A post shared by Shilpa Shetty Kundra (@theshilpashetty)


पत्नी के पोस्ट पर कमेंट करते हुए राज ने लिखा 'थैंक यू माय सोलमेट'।  एक्ट्रेस के फैंस उनके इस पोस्ट को खूब लाइक करते नजर आ रहे हैं और कमेंट कर राज को जन्मदिन की बधाई दे रहे हैं।


बता दें, शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा ने सालों तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद साल 2009 में शादी रचाई थी और अब वह दोनों दो प्यारे बच्चों वियान और समीशा के पेरेंट्स हैं।


Content Writer

suman prajapati

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News