''स्त्री 2'' की सफलता के बीच शिरडी पहुंचीं श्रद्धा कपूर, दोनों हाथ जोड़ लिया साईं बाबा का आशीर्वाद

Sunday, Oct 06, 2024-09:49 AM (IST)

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर के सितारे इन दिनों सातवें आसमान पर हैं। स्वतंत्रता दिवस के मौके पर रिलीज हुई एक्ट्रेस की स्त्री 2 ने बॉक्स ऑफिस पर खूब झंडे गाड़े है और रिकॉर्ड तोड़ कमाई की है। अब श्रद्धा की हॉरर कॉमेडी स्त्री 2 अपना 50 दिन का सफर पूरा कर चुकी है। ऐसे में फिल्म की जबरदस्त सफलता के बाद श्रद्धा कपूर हाल ही में शिरडी साईं बाबा मंदिर पहुंचीं, जहां उन्होंने पूजा अर्चना की।

PunjabKesari

 

शिरडी के प्रसिद्ध साईं बाबा मंदिर की यात्रा की कुछ तस्वीरें श्रद्धा कपूर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की हैं। इन तस्वीरों में श्रद्धा बाबा के आगे हाथ जोड़े खड़ी नजर आ रही हैं।

 

View this post on Instagram

A post shared by Shree Saibaba Sansthan Trust Shirdi (@shreesaibabasansthantrust)

दूसरी तरफ श्री साईबाबा संस्थान ट्रस्ट शिरडी के आधिकारिक सोशल मीडिया अकाउंट पर भी श्रद्धा की यात्रा की झलक शेयर की है, जिसमें श्रद्धा दिखाई दे रही हैं। ट्रस्ट की ओर से शेयर की गई तस्वीरों में से एक फोटो में श्रद्धा हाथ जोड़कर साईं बाबा से प्रार्थना करती नजर आ रही हैं। वहीं एक अन्य फोटो में श्रद्धा मंदिर के अंदर साईं बाबा की मूर्ति के सामने हाथ जोड़े खड़ी नजर आ रही हैं। पूजा-अर्चना के बाद मंदिर ट्रस्ट के सदस्यों ने श्रद्धा का अभिनंदन किया।

 

बता दें, स्त्री 2 का निर्देशन अमर कौशिक ने किया है। इसमें एक्ट्रेस राजकुमार राव और पकंज त्रिपाठी के साथ अहम रोल में नजर आई हैं।

 


 


Content Writer

suman prajapati

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News