Shweta Singh ने रक्षा बंधन पर भाई Sushant Singh Rajput को किया याद, वीडियो देख बहनों की आंखें हुईं नम

Tuesday, Aug 20, 2024-01:23 PM (IST)

मुंबई: 19 अगस्त को देश भर में रक्षाबंधन का त्योहार धूमधाम और उल्लास के साथ मनाया गया। इस खास दिन को भाई-बहन ने प्यार और खुशियों के साथ सेलिब्रेट किया, और बॉलीवुड सितारे भी इस मौके पर अपनी खुशी सोशल मीडिया पर साझा करते नजर आए। वहीं, श्वेता सिंह अपने दिवंगत भाई और एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की यादों में खोई रहीं।

PunjabKesari

हाल ही में इस अवसर पर उन्होंने अपने भाई की याद में एक भावुक पोस्ट शेयर किया, जिसने कई लोगों की आंखें नम कर दीं। इस पोस्ट में श्वेता ने सुशांत के नक्शेकदम पर चलने की इच्छा जताई और उन्हें और उनके फैंस को रक्षाबंधन की शुभकामनाएं दीं। यह पोस्ट तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और श्वेता के फैंस भी सुशांत को याद कर रहे हैं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shweta Singh Kirti (@shwetasinghkirti)

इस दौरान अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर भी सुशांत का एक पुराना वीडियो शेयर किया। उन्होंने इस वीडियो के साथ लिखा, 'हैप्पी रक्षाबंधन मेरे प्यारे भाई' और आगे जोड़ा, 'मुझे उम्मीद है कि तुम देवी-देवताओं के सानिध्य में हमेशा खुश और सुरक्षित रहोगे।'

PunjabKesari

बता दें, सुशांत सिंह राजपूत के निधन को चार साल हो चुके हैं। उन्होंने मात्र 34 साल की उम्र में इस दुनिया को अलविदा कह दिया था। उनका शव 14 जून, 2020 को मुंबई में उनके फ्लैट में मिला था और पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में आत्महत्या की बात कही गई थी। उनका बॉलीवुड करियर छोटा था, लेकिन उन्होंने अपनी छोटी सी करियर में कई हिट फिल्में दीं, जिन्हें लोग आज भी याद करते हैं और उनके फैंस उनकी याद में आज भी उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित करते हैं।


Content Editor

Shivani Soni

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News