भाई कुश के चलते बिग फैट इंडियन वेडिंग नहीं की..सोनाक्षी सिन्हा ने किया सिंपल शादी करने का खुलासा

Wednesday, Sep 04, 2024-01:41 PM (IST)

बॉलीवुड तड़का टीम. सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल ने 23 जून, 2024 को सिंपल अंदाज में शादी रचाई थी और अब कपल की शादी को दो महीने से ज्यादा का वक्त हो चुका है। ऐसे में अब कई दिनों बाद सोनाक्षी सिन्हा ने ग्रेंड वेडिंग की बजाए अपनी सादगी भरी शादी के पीछे की वजह का खुलासा किया है। एक्ट्रेस ने बताया कि उन्होंने अपने भाई कुश के चलते ये फैसला लिया था कि वह बिग फैट इंडियन वेडिंग नहीं करेंगी। 

गलाटा इंडिया से बात करते हुए सोनाक्षी सिन्हा ने बताया कि उन्होंने भाई कुश की शादी के बाद ही ये फैसला कर लिया था कि बहुत ही सिंपल और सादगी भरी शादी करेंगी। भाई की शादी के बाद ही सोनाक्षी ने साफ तौर पर मां पूनम से अपने मन की बात कह दी थी और बताया था कि वह कैसी शादी चाहती हैं।

सोनाक्षी से जब पूछा गया कि क्या सेलिब्रिटी होने के नाते उनपर बिग फैट इंडियन वेडिंग का दबाव नहीं था? इसके जवाब में एक्ट्रेस ने कहा- 'दबाव तो था, लेकिन हम इस चीज को लेकर बहुत स्पष्ट थे कि हम कैसी शादी चाहते हैं। कुछ साल पहले, मेरे भाई (कुश) की शादी हुई थी, जो एक ग्रैंड इंडियन वेडिंग थी। मेरे भाई की शादी की हर रस्म में लगभग 5,000 से 8,000 लोग शामिल थे। इस शादी के बाद मैंने अपनी मां से जो पहली बात कही वह ये थी कि मेरी शादी ऐसी नहीं होगी।' 


सोनाक्षी ने आगे कहा, 'इसलिए हम बहुत स्पष्ट थे कि हम इतने तामझाम के साथ शादी नहीं कर सकते। उन्होंने कहा, ये दिन हमारी जिंदगी में सिर्फ एक बार आता है और ये बहुत खास होता है। इसलिए हम इसे उसी तरह करना चाहते थे, जैसे हम इसे करना चाहते थे। हालांकि, हमारे कुछ दोस्त थे जो हमारे इस फैसले से खुश नहीं थे, क्योंकि वो सभी और ज्यादा फंक्शंस चाहते थे। जैसे हुमा, मेरा दोस्त और स्टाइलिस्ट मोहित। मोहित ने कहा था, 'मैं चाहता हूं कि तुम अपनी शादी में पांच बार ड्रेसेस बदलो', लेकिन मैंने सिर्फ एक बार ही आउटफिट बदला। ऐसे में वो नाराज हो गया था।'


बता दें, सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल ने सात साल के रिलेशनशिप के बाद 23 जून रजिस्टर्ड मैरिज की थी। जिसके बाद उन्होंने उसी रात ग्रेंड रिसेप्शन पार्टी दी थी, जिसमें बॉलीवुड की कई मशहूर हस्तियां शामिल हुई थीं। 


Content Writer

suman prajapati

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News