न्यू पेरेंट्स अली फजल और ऋचा के घर दावत पर पहुंचे Sonakshi-Zaheer, तस्वीरें शेयर कर लिखा- इतवार की छुट्टी शानदार गुजरी

Monday, Aug 12, 2024-02:13 PM (IST)

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा बॉयफ्रेंड जहीर इकबाल संग शादी के बाद हैप्पी मैरिड लाइफ जी रही हैं। कपल एक दूसरे संग हाथों में हाथ डाल कभी आउटिंग तो कभी क्वालिटी टाइम स्पैंड करते देखा जाता है। अब हाल ही में यह न्यूलीवेड कपल ऋचा चड्ढा और अली फजल के घर पहुंचा, जहां दोनों जोड़ों ने एक साथ खास अंदाज में संडे एंजॉय किया। वीकेंड एंजॉय की तस्वीरें सोनाक्षी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

PunjabKesari
सोनाक्षी सिन्हा ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर तीन तस्वीरें शेयर की और लिखा, 'इतवार की छुट्टी शानदार तरीके से गुजरी! झलकियां देखने के लिए स्वाइप करें'। पहली तस्वीर में सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल के साथ अली फजल और ऋचा चड्ढा सभी एक टेबल पर लजीज खानों का लुत्फ उठाते नजर आ रहे हैं।

PunjabKesari

दूसरी फोटो में खाने में परोसे गए व्यंजनों की झलक दिखाई गई है। वहीं, तीसरी और आखिरी तस्वीर में खाना खाने के बाद सभी फुरसत में बैठे नजर आ रहे हैं। सोनाक्षी अपने पति की गोद में सोफे के ऊपर पैर किए लेटी हैं। वहीं, अली फजल अपनी पत्नी ऋचा के साथ फनी पोज देते दिख रहे हैं।

PunjabKesari


फैंस इन तस्वीरों को खूब लाइक कर रहे हैं और कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।


बता दें, जहां सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल ने 23 जून को कोर्ट मैरिज रचाई थी। वहीं ऋचा चड्ढा और अली फजल ने पिछले महीने यानी 16 जुलाई को अपने पहले बच्चे यानी बेटी का स्वागत किया था। ऐसे में ऋचा ने बेटी के जन्म के बाद और सोनाक्षी ने शादी के बाद पहली बार एक दूसरे से घर में मुलाकात की।


 


Content Writer

suman prajapati

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News