दुल्हन बनीं ''स्ट्रेंजर थिंग्स'' की एक्ट्रेस मिली बॉबी ब्राउन,बाॅयफ्रेंड  जेक बोंगियोवी संग इटली में रचाई शादी

Thursday, Oct 03, 2024-05:54 PM (IST)

लंदन:'स्ट्रेंजर थिंग्स' की एक्ट्रेस मिली बॉबी ब्राउन दुल्हनिया बन गई है। मिली बाॅबी ने हाल ही में बाॅयफ्रेंड  जेक बोंगियोवी के साथ सीक्रेट मैरिज रचाई। शादी की कई तस्वीरें मिली ने इंस्टा अकाउंट पर शेयर की हैं। दुल्हन के लिबास में मिली बेहद खूबसूरत दिखीं।

PunjabKesari

 

पति संग उनकी केमिस्ट्री की भी जमकर तारीफ हो रही है।व्हाइट कलर के कॉर्सेट वेडिंग गाउन में वो बहुत सुंदर लग रही हैं। मिली ने अपने आउटफिट को लॉन्ग ट्रेन वेल के साथ कंप्लीट किया। जेक ने भी व्हाइट टक्स सूट पहना है और कम हैंडसम नहीं लग रहे।

PunjabKesari

 

मिली बॉबी ब्राउन ने एक तस्वीर रिसेप्शन पार्टी की भी शेयर की है। फोटो में मस्ती का माहौल साफ दिख रहा है। मिली सफेद मिनी ड्रेस में पसीने से लथपथ हैं। उनका मेकअप पूरी तरह से बिगड़ गया है। उन्होंने पति जैक की 'बो टाई' भी अपने गले में पहन ली है। वो च्युंगम से बबल फुलाती नजर आ रही हैं और पूरी तरह से मस्ती में डूबी हुई हैं।

PunjabKesari

कुछ रिपोर्ट्स के मुताबिक मिली और जेक ने इटली में दूसरी शादी की है। इन्होंने मई में सीक्रेट वेडिंग भी की थी लेकिन इस बार फैमिली-रिश्तेदारों के सामने ग्रैंड वेडिंग की।

PunjabKesari

मिली ने इंस्टाग्राम पर फोटोज शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- 'हमेशा-हमेशा के लिए, आपकी पत्नी।' फैंस उन्हें दिल से बधाई दे रहे हैं। एक ने लिखा कि वो उनके लिए बहुत खुश हैं, क्योंकि उन्हें उनके सपनों का राजकुमार मिल गया है।

PunjabKesari

 

PunjabKesari

 

 


Content Writer

Smita Sharma

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News