फिल्म ''Maalik'' के विरोध में छात्रों ने जमकर किया हंगामा, रोकनी पड़ी शूटिंग

Wednesday, Sep 25, 2024-02:56 PM (IST)

मुंबई: एक्टर राजकुमार राव इन दिनों अपनी नई फिल्म 'मालिक' की शूटिंग में व्यस्त हैं, जो लखनऊ में हो रही है। हाल ही में लखनऊ यूनिवर्सिटी के सुभाष हॉस्टल में शूटिंग के दौरान एक अप्रिय घटना घटी। शूट के दौरान वहां बड़ी संख्या में छात्र इकट्ठा हो गए और राजकुमार राव से सेल्फी की मांग करने लगे। जब उनकी मांग पूरी नहीं हुई, तो छात्रों ने हंगामा मचा दिया, जिसके चलते शूटिंग को बीच में रोकना पड़ा।

PunjabKesari

शूटिंग के दौरान मचा बवाल
रिपोर्ट्स के मुताबिक, राजकुमार राव के साथ फिल्म में नजर आने वाली मानुषी छिल्लर और सौरभ शुक्ला भी उस वक्त सेट पर मौजूद थे। छात्रों ने शूटिंग में बाधा डालते हुए जोर-जोर से चिल्लाना शुरू कर दिया और फिल्म क्रू के लिए रखे गए खाने को भी बर्बाद कर दिया। सिक्योरिटी ने उन्हें रोकने की कोशिश की, लेकिन छात्रों ने शांत होने के बजाय और उपद्रव मचाया।

PunjabKesari

राजकुमार राव की शांति की अपील
इस  दौरान स्थिति तनावपूर्ण होते देख, राजकुमार राव ने खुद छात्रों से मिलकर शांति की अपील की। उन्होंने अपने अंदाज में छात्रों को समझाते हुए 'स्त्री 2' का फेमस डायलॉग "विक्की प्लीज" भी कहा। उन्होंने विनम्रता से छात्रों से अनुरोध किया कि वे शांति बनाए रखें ताकि फिल्म की शूटिंग बिना किसी रुकावट के पूरी की जा सके।

PunjabKesari

शूटिंग रुकी, अधिकारियों को बुलाना पड़ा
छात्रों के इस व्यवहार के कारण शूटिंग करीब एक घंटे तक रुकी रही। स्थिति इतनी गंभीर हो गई कि यूनिवर्सिटी के कुछ अधिकारियों को हस्तक्षेप करना पड़ा, जिसके बाद शूटिंग दोबारा शुरू हो पाई। हालांकि इस घटना ने शूटिंग टीम के लिए काफी परेशानियां खड़ी कर दीं, लेकिन राजकुमार राव की शांतिपूर्ण अपील ने माहौल को थोड़ा शांत किया।


Content Editor

Shivani Soni

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News