वरुण धवन और मनीष पॉल ने ''सनी संस्कारी की तुलसी कुमारी'' के सेट से दिल छू लेने वाली दोस्ती का एक मजेदार वीडियो साझा किया है।

Monday, Oct 07, 2024-08:49 PM (IST)

मुंबई: वरुण धवन और मनीष पॉल जब भी साथ नजर आते हैं, तो हमेशा एक दूसरे के साथ एक खास ब्रोमेंस शेयर करते हैं। चाहे ऑन-स्क्रीन हो या ऑफ-स्क्रीन, उनकी सहज केमिस्ट्री और मस्तीभरी दोस्ती साफ झलकती है और आज मनीष पॉल ने 'सनी संस्कारी की तुलसी कुमारी' के सेट से एक वीडियो शेयर करके अपने मजेदार बॉन्ड की झलक फैंस को दिखाई।

वीडियो में दोनों को हल्की-फुल्की मस्ती करते हुए देखा जा सकता है, जबकि वरुण मनीष को मस्तीभरी मसाज दे रहे हैं। क्लिप में उनकी दोस्ताना बातचीत उनके बीच मजबूत समीकरण को दर्शाती है और यह स्पष्ट है कि उनकी दोस्ती सेट पर उनके काम में चार चांद लगा देती है। वीडियो शेयर करते हुए मनीष ने इसे कैप्शन दिया:

"मेहँगा आदमी हूँ मैं  चैप्टर 1. मसाज वाला … जारी रहेगा...@varundvn  #ssktk #shoot #fun #masti #life #gratitude"

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Maniesh Paul (@manieshpaul)

 


उनकी बेहतरीन बॉन्डिंग इससे पहले 'जुगजुग जीयो' में देखी गई थी, जहाँ वरुण धवन और मनीष पॉल ने स्क्रीन पर अपनी जानदार एनर्जी दिखाई थी। अब, यह जोड़ी दूसरी बार 'सनी संस्कारी की तुलसी कुमारी' में साथ नज़र आ रही है, जो धर्मा प्रोडक्शन की फ़िल्म है और 2025 में रिलीज़ होगी। इस फ़िल्म में जान्हवी कपूर, रोहित सराफ़, सान्या मल्होत्रा और अक्षय ओबेरॉय भी हैं।

इस बीच वरुण धवन एटली की 'बेबी जॉन' और टी-सीरीज़ 'बॉर्डर 2' में नज़र आएंगे और मनीष पॉल डेविड धवन की आने वाली अनटाइटल्ड कॉमेडी एंटरटेनर में एक दिलचस्प किरदार निभाते नज़र आएंगे, जहाँ वह एक बार फिर वरुण धवन के साथ स्क्रीन शेयर करेंगे। 2022 की 'जुग जुग जियो' और उनकी आने वाली फ़िल्म 'सनी संस्कारी की तुलसी कुमारी' में उनके सफल सहयोग के बाद यह उनका तीसरा सहयोग है।

 

 

 


Content Writer

Smita Sharma

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News