देर रात 73 के रजनीकांत की बिगड़ी तबीयत, चेन्नई के अपोलो अस्पताल में भर्ती सुपरस्टार

Tuesday, Oct 01, 2024-08:37 AM (IST)


मुंबई: बाॅलीवुड से लेकर साउथ इंडस्ट्री में अपनी जबरदस्त पहचान बनाने वाले दिग्गज एक्टर रजनीकांत को सोमवार देर रात चेन्नई के एक प्राइवेट अस्पताल में एडमिट करवाया गया। बताया जा रहा है कि फिलहाल उनकी हालत स्थिर है हालांकि आज यानि मंगलवार को 73 साल के रजनीकांत को मंगलवार को एक खास प्रोसेस से गुजरना पड़ सकता है। इस खबर को लेकर  उनके परिवार या अस्पताल की तरफ से इस बारे में कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी गई है। 

PunjabKesari

वहीं, चेन्नई पुलिस ने इस बारे में जानकारी देते हुए बताया कि रजनीकांत को पेट में तेज दर्द होने के चलते चेन्नई के अपोलो ग्रीम्स रोड अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उनकी हेल्थ को लेकर उनकी पत्नी लता ने मीडिया से बातचीत में कहा कि घबराने की बात नहीं है। सब कुछ ठीक है।

PunjabKesari

 बता दें कि रजनीकांत की हेल्थ पिछले कुछ सालों में कई बार बिगड़ी है। 2016 में उनका अमेरिका में किडनी ट्रांसप्लांट भी हुआ था।फिलहाल उनकी हालत स्थिर बताई जा रही है और वे डॉक्टरों की निगरानी में हैं।

PunjabKesari

 

रजनीकांत को फिल्म इंडस्ट्री में 49 साल से ज्यादा का समय हो चुका है और अपने इतने लंबे करियर में उन्होंने 100 से ज्यादा फिल्मों में काम किया है। उन्होंने अपने करियर में कई सुपरहिट फिल्मों के जरिए लोगों के दिलों में खास जगह बनाई है। 

PunjabKesari

भारत सरकार ने उन्हें 2000 में पद्म भूषण और 2016 में पद्म विभूषण से सम्मानित किया है। उन्हें भारतीय सिनेमा में उत्कृष्टता के लिए शेवेलियर शिवाजी गणेशन पुरस्कार, भारत के 45वें अंतरराष्ट्रीय फिल्म महोत्सव 2014 में उन्हें वर्ष की भारतीय फिल्म व्यक्तित्व के लिए शताब्दी पुरस्कार से सम्मानित किया गया था। भारत के अंतरराष्ट्रीय फिल्म महोत्सव 2019 के 50 वें संस्करण में उन्हें आइकन ऑफ ग्लोबल जुबली पुरस्कार से सम्मानित किया जा चुका है। 67वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कारों में उन्हें दादासाहेब फाल्के पुरस्कार से सम्मानित किया गया था। 


 


Content Writer

Smita Sharma

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News