'बिग बॉस मराठी 5' के विजेता बने सूरज चव्हाण, ट्रॉफी के साथ मिली इतनी प्राइज मनी

Monday, Oct 07, 2024-10:08 AM (IST)

बॉलीवुड तड़का टीम. एक तरफ बिग बॉस हिंदी के 18वें सीजन का आगाज हो गया है तो वहीं दूसरी ओर बिग बॉस मराठी के 5वें सीजन को उसका विनर मिल गया है। रविवार को बिग बॉस मराठी 5 का ग्रैंड फिनाले था। रितेश देशमुख द्वारा होस्ट किए गए शो के ग्रैंड फिनाले में सूरज चव्हाण ने बाजी मारी और ट्रॉफी अपने नाम कर ली। टॉप 3 कंटेस्टेंट्स में सूरज के अलावा अभिजीत सावंत और निक्की तंबोली भी दिखे, लेकिन सूरज ने दोनों को टक्कर देते हुए बिग बॉस 5 की ट्रॉफी जीत ली।

PunjabKesari


सूरज चव्हाण बिग बॉस मराठी के सबसे स्ट्रॉन्ग कंटेस्टेंट्स में से एक हैं और हमेशा चर्चा में रहे हैं। शो के विनर बने सूरज को ट्रॉफी के साथ 14.6 प्राइज मनी और 10 लाख का जूलरी वाउचर और बाइक भी मिली। इसी के साथ निर्देशक केदार शिंदे ने ये भी घोषणा की कि वो सूरज चव्हाण के साथ एक फिल्म बनाएंगे। शो में टूटी चप्पल पहन एंट्री करने वाले सूरज आज ये शो जीत कर लखपति बन गए हैं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Colors Marathi (@colorsmarathi)


बता दें, जहां सूरज चव्हाण शो के विनर बने हैं, वहीं, अभिजीत सावंत पहले रनर-अप और निक्की तंबोली दूसरे रनर-अप रहे हैं। धनंजय पोवार चौथे स्थान पर, अंकिता वालावलकर पांचवें स्थान पर और जाह्नवी किलेकर छठे स्थान पर रहीं। जाह्नवी को 9 लाख रुपए की नकद राशि मिली।  
 
 


Content Writer

suman prajapati

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News