देर रात बॉयफ्रेंड विजय वर्मा संग डिनर डेट पर निकलीं तमन्ना भाटिया, हाथों में हाथ थामे कपल ने दिखी जबरदस्त केमिस्ट्री

Sunday, Aug 11, 2024-11:28 AM (IST)

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया इन दिनों बॉयफ्रेंड विजय वर्मा संग डेटिंग की खबरों को लेकर खूब चर्चा में हैं। दोनों को कई बार एक साथ हाथों में हाथ डाले स्पॉट किया गया है, जिसकी तस्वीरें इंटरनेट पर मिनटों में वायरल हो जाती हैं। इन सबके बीच हाल ही में एक बार फिर तमन्ना को विजय वर्मा के साथ डिनर डेट पर स्पॉट किया गया, जहां दोनों में एक साथ जबरदस्त केमिस्ट्री देखने को मिली। अब उनकी ये तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं।

PunjabKesari


तस्वीरों में देखा जा सकता है कि डिनर के बाद तमन्ना और विजय वर्मा रेस्टोरेंट के बाहर हाथों में हाथ थामे नजर आए। इस दौरान दोनों कैमरे के सामने थोड़ा शर्माते और थोड़ा ब्लश करते दिखाई दिए, लेकिन उन्होंने एक दूसरे का हाथ नहीं छोड़ा।

PunjabKesari

लुक की बात करें तो इस दौरान तमन्ना भाटिया व्हाइट टॉप के साथ ब्लैक पैंट और डेनिम शर्ट में काफी स्टाइलिश दिखीं। गले में गोल्डन पेंडेंट, खुले बाल और पिंक लिप्स्टिक में एक्ट्रेस ने अपने लुक को कंप्लीट किया। वहीं, उनके बॉयफ्रेंड विजय वर्मा ऑफ व्हाइट पैंट सूट पहने नजर आए और अपने लुक को ब्राउन शूज के साथ पूरा किया।

PunjabKesari


रेस्टोरेंट के बाहर इस कपल ने पैपराजी को खूब पोज दिए और गाड़ी में बैठने तक उन्होंने एक-दूसरे का हाथ नहीं छोड़ा। फैंस कपल की इन तस्वीरों को खूब लाइक कर रहे हैं।

PunjabKesari


काम की बात करें तो तमन्ना भाटिया इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'वेदा' को लेकर चर्चा में हैं। उनकी ये फिल्म बहुत जल्द यानी 15 अगस्त को रिलीज होगी। इसमें वह एक्टर जॉन अब्राहम के साथ नजर आएंगी।


Content Writer

suman prajapati

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News