''तारक मेहता..'' की सोनू ने लगाए मेकर्स पर लगाए मेंटली हैरेस करने के आरोप तो जेनिफर ने किया सपोर्ट, कहा- वो जगह जेल जैसी

Sunday, Sep 29, 2024-01:55 PM (IST)

बॉलीवुड तड़का टीम. फेमस टीवी सीरियल तारक मेहता का उल्टा चश्मा  में सोनू का किरदार निभाने वाली पलक सिंधवानी अचानक से सुर्खियों में आ गई हैं। पलक ने शो के मेकर्स पर मेंटली हैरेस करने का आरोप लगाया है। पलक के आरोपों को शो में कभी मिसेज सोढ़ी का किरदार निभा चुकीं पलक जेनिफर बेनीवाल ने सपोर्ट किया है।


असित कुमार मोदी के इस शो में पलक फिलहाल सोनू का किरदार निभा रही थीं। शो छोड़ने के बाद पलक को लीगल नोटिस भेजा गया है जिसके बाद एक्ट्रेस ने आरोप लगाया कि उसे परेशान करने की कोशिश की जा रही है। मेकर्स की तरफ से उन्हें धमकाया जा रहा है, परेशान किया जा रहा है।

PunjabKesari


वहीं, पलक के सपोर्ट में बोलते हुए जेनिफर ने कहा कि जो पलक के साथ हो रहा है वो शो में हर मेंबर के साथ होता है। मीडिया से बातचीत के दौरान जेनिफर ने कहा कि जो भी शो छोड़कर जाना चाहता है मेकर्स उसके साथ ऐसा ही करते हैं। कभी किसी को मेकर्स आसानी से, आराम से शो छोड़कर जाने नहीं देते। वो जगह आर्टिस्ट्स के लिए एक जेल जैसी है। जेनिफर ने कहा कि पलक काफी स्वीट है मुझे चिंता है कि मेकर्स ने जरूर उसके पैसे नहीं दिए होंगे।

PunjabKesari

 

जेनिफर ने कहा कि राज अनादकट, शैलेश लोढ़ा, गुरुचरण सिंह सबने शो छोड़ने के बाद इसी तरह की समस्या का सामना किया। जेनिफर को उम्मीद है कि पलक हालात को अच्छे से हैंडल कर लेगी। ऐसी बातें शो और प्रोडक्शन पर बुरा असर डालेंगी।

बता दें, पलक से पहले जेनिफर और उससे पहले कई एक्टर्स ने शो छोड़ने के बाद मेकर्स पर आरोप लगाए हैं। किसी ने हैरेसमेंट का तो किसी ने परेशान करने का, काम के बाद मेहनत नहीं मिलने जैसे भी आरोप लगाए हैं। जेनिफर के बाद प्रिया अहुजा राजदा और मोनिका भादोरिया जैसे कलाकारों ने भी मेकर्स पर ऐसे ही परेशान करने वाले आरोप लगाए थे। 
शो में लंबे समय तक तारक मेहता का रोल निभाने वाले शैलेश लोढ़ा ने मेकर्स पर पैसे नहीं देने का आरोप लगाया था और मामला कोर्ट तक पहुंच गया।


Content Writer

suman prajapati

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News