तेज स्पीड के कारण पलटी ''तौबा-तौबा'' सिंगर करण औजला की गाड़ी, गर्दन की हड्डी टूटते-टूटते बची

Friday, Jul 19, 2024-12:06 PM (IST)

बॉलीवुड तड़का टीम. पंजाबी सिंगर इस वक्त हाल ही में रिलीज हुए उनके सॉन्ग  'तौबा-तौबा' को लेकर खूब सुर्खियों में हैं। विक्की कौशल और तृप्ति डिमरी की फिल्म  'बैड न्यूज' के लिए दिया उनका ये लोगों को खूब पसंद आ रहा है। इसी बीच करण के गाने को मिल रहे दर्शकों के बेशुमार प्यार के बीच एक चौका देने वाली खबर सामने आई है। करण औजला ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह सड़क दुर्घटना का शिकार होते नजर आए हैं। हालांकि, राहत की बात ये रही कि उन्हें कोई चोट नही आई।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karan Aujla (@karanaujla)

करण औजला ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने नए एल्बम के रिलीज होने की जानकारी दी है। साथ ही उन्होंने बताया है कि 'हू दे?' गाने की शूटिंग के दौरान उनका एक्सीडेंट हो गया और उनकी गर्दन की हड्डी टूटते-टूटते बची। क्लिप में औजला को रेसर गाड़ी चलाते हुए देखा जा रहा है। हालांकि, तेज स्पीड के कारण कार पलट जाती है और सुरक्षाकर्मी तुरंत उन्हें बचाने के लिए दौड़ते हैं। वीडियो को देखकर साफ हो रहा है कि 'हू दे?' गाने के लिए सिंगर ने काफी मेहनत की है। 

 


तेज स्पीड में गाड़ी चलाना गाने की शूटिंग का हिस्सा था, लेकिन कार का पलटना एक सबब बन गया। हादसे में करण औजला बाल-बाल बचे। 

वीडियो देखने के बाद फैंस करण औजला के लिए चिंता जाहिर करते नजर आ रहे हैं और उन्हें ख्याल रखने की सलाह भी दे रहे हैं।

 
 


Content Writer

suman prajapati

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News