Stree 2 के आगे ढेर हुईं ''Thangalaan'' और ''Khel Khel Mein, Shraddha की फिल्म ने दो दिन में की 100 करोड़ की कमाई

Saturday, Aug 17, 2024-05:03 PM (IST)

मुंबई: स्वतंत्रता दिवस 15 अगस्त के मौके पर सिनेमाघरों में कई फिल्मों की रिलीज़ हुई, जिनमें श्रद्धा कपूर और राजकुमार स्टारर हॉरर कॉमेडी स्त्री 2, जॉन अब्राहम की वेदा, अक्षय कुमार की खेल खेल में, और चियान विक्रम की तमिल फिल्म तंगलान शामिल हैं। बता दें, इन फिल्मों में से स्त्री 2 ने बॉक्स ऑफिस पर सबसे अच्छा प्रदर्शन किया, लेकिन चियान विक्रम की तंगलान ने भी रिलीज़ के पहले दो दिनों में शानदार कमाई की है। तंगलान ने स्त्री 2 के बाद रिलीज़ के दो दिन में सबसे अधिक कमाई करने वाली दूसरी फिल्म बनने का खिताब हासिल किया है।

PunjabKesari

वहीं तंगलान को रिलीज़ के पहले दिन दर्शकों की ओर से सकारात्मक प्रतिक्रिया मिली, और इसने सभी भाषाओं में 13 करोड़ से ज्यादा की कमाई की। यह फिल्म निर्देशक अमर कौशिक की स्त्री 2 को टक्कर देने में सक्षम प्रतीत होती है। हालांकि, रिलीज़ के दूसरे दिन फिल्म की कमाई में मामूली गिरावट देखी गई, जो नॉन-हॉलिडे की वजह से स्वाभाविक थी।

PunjabKesari

रिपोर्ट्स के अनुसार, तंगलान ने शुक्रवार को, यानी रिलीज़ के दूसरे दिन, बॉक्स ऑफिस पर 4 करोड़ का कारोबार किया। इसके मुकाबले, वेदा और खेल खेल में ने क्रमशः 1.60 करोड़ से ज्यादा की कमाई नहीं की। इसके चलते, तंगलान की कुल कमाई पिछले दो दिनों में 17 करोड़ हो गई है। वहीं, स्त्री 2 ने दो दिनों में 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है।

PunjabKesari

इस आंकड़े के आधार पर कहा जा सकता है कि तंगलान की कमाई वेदा और खेल खेल में की तुलना में करीब तीन गुना अधिक रही है। उम्मीद है कि वीकेंड पर शनिवार को तंगलान के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में और बढ़ोतरी देखने को मिल सकती है वहीं फिल्म स्त्री 2 भी बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छा कमाई कर रही है 


Content Editor

Shivani Soni

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News