पैसा मायने नहीं रखता..तो इस वजह से अनिरुद्धाचार्य जी ने ठुकराया Bigg Boss का ऑफर, कहा-वहां गाली गलौज वाले लोग जाते

Tuesday, Aug 27, 2024-05:22 PM (IST)

बॉलीवुड तड़का टीम. सलमान खान का फेमस और कंट्रोवर्शियल रियलिटी शो 'बिग बॉस' का 18वां सीजन जल्द ही टीवी पर दस्तक देगा। कहा जा रहा था कि शो के मेकर्स इसके 18वें सीजन के लिए धर्म गुरू अनिरुद्धाचार्य को अप्रोच किया है। लेकिन गुरू जी ने इस ऑफर को ठुकरा दिया था। अब हाल ही में महाराज ने बताया कि आखिर क्यों उन्होंने बिग बॉस 18 का हिस्सा बनने के ऑफर को ठुकरा दिया।

अनिरुद्धाचार्य जी ने हाल ही में अपने एक कार्यक्रम के दौरान बताया कि वह इस शो में क्यों नही जा रहे हैं। उन्होंने कहा- उनके लिए पैसा मायने नहीं रखता उनके संस्कार मायने रखते हैं। वह अच्छे लोगों की जगह नहीं है, वहां गाली गलौज करने वाले लोग जाते हैं। 

PunjabKesari
 
वायरल हो रहे एक वीडियो में अनिरुद्धाचार्य जी को यह कहते सुना गया कि, “बिग बॉस में मुझे बुलाया, कि गुरुजी आप आइए करोड़ों रुपए का ऑफर है, लेकिन मैंने उसे ठुकरा दिया। मैंने स्वीकार नहीं किया क्योंकि वह मेरी संस्कृति और संस्कारों से मैच नहीं कर रहा। पैसा मायने नहीं रखता, मेरे संस्कार मायने रखते हैं, मैंने कहा कि वो जो बिग बॉस है वहां पर गाली-गलौच वाले लोग रहते हैं वो संस्कारी लोग नहीं होते। मेरा वहां जाना सही नहीं होगा। इसलिए मैंने उस ऑफर को ठुकरा दिया। ”


महाराज जी आगे कहा- “अगर पैसों का लालच होता तो करोड़ों का ऑफर था, मैं कर लेता लेकिन नहीं मेरा धर्म, मेरी संस्कृति, मेरे संस्कार पैसों से आगे हैं।” 

अनिरुद्धाचार्य जी का ये वीडियो अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है और लोग कमेंट कर इस पर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।
 


Content Writer

suman prajapati

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News