सिर पर घूंघट लेकर महिला ने डीजे फ्लोर किया ऐसा जबरदस्त डांस, बार बार वीडियो देखने को मजबूर हो गए लोग

Tuesday, Jul 30, 2024-06:47 PM (IST)

बॉलीवुड तड़का टीम: सोशल मीडिया के इस दौर में आए दिन डांस से जुड़े एक से बढ़कर एक वीडियो वायरल होते ही रहते हैं, कभी कोई मेट्रो-ट्रेन में, तो कभी कोई बीच सड़क पर अपने अजीबोगरीब डांस से लोगों का ध्यान खींच ही लेता है। हाल ही में एक और वीडियो इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें सिर पर घूंघट लिए एक महिला खुलकर डीजे फ्लोर पर जबरदस्त तरीके डांस करती नजर आ रही है। इस दौरान वहां मौजूद लोग कभी तालियां बजाते हुए, तो कभी डांस के ठुमके देख का वीडियो बनाते हुए नजर आ रहे हैं।

 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Manisha Tyagi (@saksham15285)

वीडियो में देखा जा सकता है कि, महिला सिर पर घूंघट लेकर आई डीजे फ्लोर पर गजब का डांस कर रही है, जिसे देखकर वहां मौजूद महिलाएं सब कुछ छोड़कर उसका वीडियो बनाने में जुट जाती हैं. इस क्लिप में कई और महिलाएं भी स्टेज पर डांस करने में महिला को कंपनी देती नजर आ रही हैं. महिला साड़ी पहनकर और सिर पर घूंघट लेकर इतनी शानदार परफॉर्मेंस दे रही है कि, देखने वाले बस एक टक देखते रह जा रहे हैं. सोशल मीडिया पर यूजर्स इस वीडियो को बार-बार लूप में देखने को मजबूर हैं।

PunjabKesari

 महिला को हरियाणवी गाने पर डांस करते देखा जा सकता है। डांस का यह वीडियो इस कदर वायरल हो रहा है कि इसे 13 लाख से अधिक लाइक मिल चुके हैं. वीडियो देख चुके एक यूजर ने लिखा, शौक बड़ी चीज है, एक ही तो जिंदगी है यार इन्जॉय करो हर पल को. दूसरे यूजर ने लिखा, इंस्टाग्राम वाली लड़कियों से तो अच्छा डांस है. तीसरे यूजर ने लिखा, कॉन्फिडेंस ,सेल्फ रिस्पेक्ट, जो मजाक उड़ाने वाले हैं वो जाएं. इस तरीके से लोगों ने महिला के डांस का खूब आनंद लिया।


Content Editor

Shivani Soni

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News