Bigg Boss 18 और Lock Upp 2 के बीच होगा बड़ा मुकाबला, अक्टूबर में आमने सामने होंगे Salmanऔर Kangana

Thursday, Aug 22, 2024-10:59 AM (IST)

मुंबई: टीवी के सबसे विवादित और पॉपुलर शो बिग बॉस 18 एक बार फिर दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए तैयार है। शो की शुरुआत अक्टूबर 2024 में होने की संभावना है और इसकी कमान सलमान खान के हाथों में होगी। इस बार भी शो को लेकर फैंस में जबरदस्त एक्साइटमेंट देखने को मिल रही है।

PunjabKesari

हालांकि, कुछ रिपोर्ट्स के अनुसार, बिग बॉस 18 को एक बड़ी चुनौती का सामना करना पड़ सकता है। खबरों के मुताबिक, एकता कपूर का प्रोड्यूस्ड शो "लॉक अप सीजन 2" भी उसी तारीख को रिलीज हो सकता है। कगना रनौत का यह शो 5 अक्टूबर 2024 को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर दस्तक दे सकता है। वहीं, सलमान खान का बिग बॉस 18 भी टीवी पर 5 अक्टूबर को ही प्रीमियर होने के लिए तैयार है। अगर ऐसा होता है, तो यह टीवी इंडस्ट्री का सबसे बड़ा क्लैश होगा।

PunjabKesari

बता दें, बिग बॉस का एक बड़ा फैन बेस है, लेकिन लॉक अप ने भी दर्शकों के बीच अपनी पहचान बनाई है। कंगना रनौत ने लॉक अप के पहले सीजन में कंट्रोवर्शियल सिचुएशन्स को जिस तरह से हैंडल किया, वह दर्शकों को काफी पसंद आया। लॉक अप सीजन 1 का खिताब मुनव्वर फारूकी ने जीता था, और बिग बॉस 17 के विनर भी वही रहे थे।

PunjabKesari

वहीं बिग बॉस 18 के लिए कई नामों को अप्रोच किया जा रहा है। संभावित कंटेस्टेंट्स में मानसी श्रीवास्तव, अर्जुन बिजलानी, शोएब इब्राहीम, और दीपिका आर्या शामिल हैं। हाल ही में बिग बॉस ओटीटी सीजन 3 का समापन हुआ है, जिसमें सना मकबूल ने जीत हासिल की है। इस शानदार मुकाबले के लिए दर्शकों को अक्टूबर तक का इंतजार करना पड़ेगा! 


Content Editor

Shivani Soni

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News