कृषि कानूनों पर कंगना रनौत का यू-टर्न, पति मोहसिन अख्तर से ले तलाक ले रही उर्मिला मातोंडकर, पढ़ें 10 बड़ी खबरें

Wednesday, Sep 25, 2024-07:21 PM (IST)

बॉलीवुड तड़का टीम. बॉलीवुड एक्ट्रेस और बीजेपी सांसद कंगना रनौत ने कृषि कानून वापस लाओ वाली टिप्पणी पर यू-टर्न ले लिया है। उन्होंन वकायदा एक वीडियो जारी कर इस मसले पर माफी मांगी है और कहा है कि मैं अपने शब्द वापस लेती हूं। वहीं, उर्मिला मातोंडकर अपने निजी जिंदगी को लेकर सुर्खियों में बनी हुई है। ऐसी खबरें हैं कि वह अपने पति से तलाक ले जाने जा रही है। इसके अलावा परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा को क्वालिटी टाइम स्पेंड करते देखा गया है। आइए जानते हैं सिनेमा जगत की 10 बड़ी खबरें...

'मैं अपने शब्द वापस लेती हूं' 'कृषि कानून वापस लाओ' वाली टिप्पणी पर कंगना का यू-टर्न 
बॉलीवुड एक्ट्रेस और बीजेपी सांसद कंगना रनौत अपनी बेबाकी के लिए जानी जाती हैं। कंगना अक्सर ही ऐसे बयान देती हैं जो उन्हें चर्चा में ले आते हैं। वहीं कंगना ने हाल ही में वापस लिए तीनों कृषि कानूनों को फिर से लागू करने की मांग उठाई थी। कंगना के इस बयान पर विपक्ष ने हमला किया। इतना ही नहीं उनको अपनी ही पार्टी से भी आलोचना का सामना करना पड़ रहा है। बीजेपी ने खुद को कंगना के बयान से अलग-थलग कर लिया।

उर्मिला मातोंडकर की जिंदगी में तूफान: शादी के 8 साल बाद पति मोहसिन अख्तर से ले रहीं तलाक! 
जहां एक तरफ तमिल स्टार जयम रवि पत्नी आरती से अपने तलाक को लेकर चर्चा में हैं। वहीं अब बॉलीवुड से उर्मिला मातोंडकर को लेकर बड़ी खबर है। कहा जा रहा है कि उनकी हंसती खेलती जिंदगी में तूफान आ गया है। खबरें हैं कि उर्मिला और उनके पति मोहसिन अख्तर का रिश्ता टूटने की कगार पर है।  जी हां, शादी के 8 साल बाद उनके तलाक होने की खबर है।  रिपोर्ट की मानें तो उर्मिला मातोंडकर और मोहसिन पिछले कुछ वक्त से अलग रह रहे हैं। वो साथ में नहीं रहते।

दादी बनीं रति अग्निहोत्री: शादी के 9 महीने बाद बेटे तनुज विरवानी के घर गूंजी किलकारी, बहू ने दिया बेटी को जन्म
बाॅलीवुड कपल दीपिका पादुकोण रणबीर सिंह के बाद अब एक और एक कपल पेरेंट्स बन गया है। दिग्गज एक्ट्रेस रति अग्निहोत्री के बहू तान्या और बेटे तनुज विरवानी घर नन्हें बच्चे की किलकारी गूंजी। शादी के 9 महीने बाद ही उनकी घर में यह खुशी आई है। कपल के घर नन्हीं की किलकारी गूंजी है। ऐसे में  तनुज विरवानी खुशी से फूले नहीं समा रहे हैं।

एक शब्द कहने से पहले 100 बार सोचना..तिरुपति लड्डू मामले में अब कार्थी पर भड़के पवन कल्याण
तिरुपति मंदिर का लड्डू विवाद गहराता जा रहा है। प्रसाद में मिलने वाले लड्डुओं के मिलावट भरे घी का मामला सामने आने से पूरे देश में लोग शॉक्ड हैं।ड्डू के घी में चर्बी की मिलावट को लेकर साउथ के दो बड़े एक्टर्स पवन कल्याण और प्रकाश राज में भी जुबानी जंग शुरू हुई थी। वहीं अब पवन कल्याण ने एक्टर कार्थी को भी निशाने पर लिया है। फटकार के बाद कार्थी ने अब माफी मांग ली है।

'पलनी मंदिर के प्रसाद में मिलाई गई नपुंसकता की दवा' डायरेक्टर मोहन जी का दावा,पुलिस ने किया अरेस्ट 
इस समय देश के पवित्र स्थलों में से एक तिरुपति बालाजी मंदिर के प्रसाद में जानवरों की चर्बी के इस्तेमाल की खबरों पर बवाल मचा हुआ है। वहीं अब तमिल फिल्मों का निर्देशक मोहन जी ने तमिलनाडु के एक अन्य मंदिर 'पलानी' के प्रसाद को लेकर कुछ ऐसी बातें कही,जिसके बाद उन्हें सीधा अरेस्ट ही कर लिया गया है। उन्होंने यूट्यूब पर तिरुपति बालाजी मंदिर के लड्डू में चर्बी वाले मुद्दे पर बात करते हुए दावा किया कि 'पलानी' मंदिर में पंचामृत में मर्दों को नपुंसक बनाने वाली दवाई मिलाई जाती है।

अली अब्बास जफर पर करोड़ों के हेरफेर का आरोप
फिल्म निर्माता अली अब्बास जफर के खिलाफ हाल ही में शिकायत दर्ज की गई है। ये शिकायत पूजा एंटरटेनमेंट के फाउंडर और मशहूर फिल्म प्रोड्यूसर वासु भगनानी और जैकी भगनानी ने दर्ज करवाई है। वासु भगनानी और जैकी भगनानी ने अली अब्बास जफर पर पैसों के गमन का आरोप लगाया है। प्रोड्यूसर्स ने अली अब्बास जफर के खिलाफ 'बड़े मियां छोटे मियां' की शूटिंग के दौरान अबू धाबी के अफसरों से ली गई सब्सिडी अमाउंट को हड़पने का आरोप लगाया है। 

4 साल बाद शादी में आई दरार! पति से तलाक लेंगी नेहा कक्कड़
बाॅलीवुड की फेमस सिंगर नेहा कक्कड़ और उनके पति रोहनप्रीत सिंह अक्सर ही किसी ना किसी बात को लेकर चर्चा में रहते हैं। कपल की शादी को चार साल होने वाले हैं और पिछले दिनों ऐसी अफवाहें सामने आईं कि वे तलाक लेने जा रहे हैं। रोहनप्रीत ने अब आखिरकार इन अफवाहों पर खुलकर बात की है और इसका असल सच बताया है।   

Pics: ढलती शाम..प्यार का साथ...समंदर किनारे परिणीति-राघव ने मनाई पहली एनिवर्सरी
परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा शादी के बाद से ही चर्चा में हैं। शादी के बाद से ही कपल काम से ब्रेक लेकर अक्सर क्वालिटी टाइम स्पेंड करते देखा जाता है। 24 सितंबर को कपल की पहली वेडिंग एनिवर्सरी थी। इस खास दिन पर फैंस से लेकर परिवार ने कपल को ढेर सारी बधाई दी। वहीं परिणीति-राघव ने अपने खास दिन को बीच किनारे सेलिब्रेट किया।

बर्थडे से पहले गोवा पहुंची हिना खान
एक्ट्रेस हिना खान इस समय ब्रेस्ट कैंसर से जूझ रही हैं। वह लगातार ट्रीटमेंट ले रही हैं।कैंसर से लड़ाई लड़ने के साथ अपने जज्बे और काम को लेकर हिना दूसरों के लिए इंस्प्रेशन बनी हुई हैं। हिना खान बहुत हिम्मत के साथ ये मुश्किल जर्नी जी रही हैं और लाइफ का हर मोमेंट एंजॉय कर रही हैं। बीते दिनों  रैंप और इवेंट में अपने हुस्न का जलवा बिखेरने वाली हिना अब गोवा पहुंच गई हैं।

Aishwarya Rai Bachchan को नजरअंदाज कर Navya Nanda हुईं ट्रोल
बॉलीवुड के मशहूर कपल अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर एक बार फिर सुर्खियों में हैं। हाल ही में ऐश्वर्या राय ने पेरिस फैशन वीक में हिस्सा लिया, जहां उन्होंने अपनी शानदार मौजूदगी से सबका दिल जीत लिया। एक्ट्रेस ने रैंप पर अपनी खूबसूरती और सगाई की अंगूठी को फ्लॉन्ट किया, जिसकी फैंस जमकर तारीफ कर रहे हैं। दरअसल, इस बार ऐश्वर्या के साथ आलिया भट्ट ने भी पेरिस फैशन वीक में डेब्यू किया था। आलिया की परफॉर्मेंस के बाद नव्या नंदा ने उनके इंस्टाग्राम पोस्ट पर कमेंट कर बधाई दी। इस पर ऐश्वर्या के फैंस नाराज हो गए और उन्होंने नव्या को ट्रोल करना शुरू कर दिया। 

बॉलीवुड को छोड़ Anupam Kher ढूंढ रहे हैं नौकरी
लिंकडिन को आमतौर पर एक ऐसा प्लेटफॉर्म माना जाता है, जहां लोग अपने लिए नौकरी ढूंढते हैं। हर क्षेत्र के प्रोफेशनल्स इस एप का इस्तेमाल करते हैं। अब तो बॉलीवुड सितारे भी इस प्लेटफॉर्म के जरिए काम की तलाश करने लगे हैं। हम बात कर रहे हैं मशहूर अभिनेता अनुपम खेर की, जिन्होंने हाल ही में अपने लिंकडिन अकाउंट पर अपना सीवी (CV) शेयर किया है, जिसने सोशल मीडिया पर हलचल मचा दी है।

 


Content Editor

Shivani Soni

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News