टीवी एक्ट्रेस Tina Dutta सरोगेसी के जरिए मां बनेंगी, बोलीं - मैंने अपने Eggs फ्रीज करवा लिए हैं

Saturday, Aug 31, 2024-06:08 PM (IST)

मुंबई: टीवी शो 'उतरन' से लोकप्रियता पाने वाली एक्ट्रेस टीना दत्ता ने हाल ही में एक इंटरव्यू में अपने निजी जीवन और भविष्य की योजनाओं के बारे में जानकारी दी है।

PunjabKesari

पेरेंट्स की इच्छा
एक्ट्रेस ने बताया कि उनके माता-पिता चाहते हैं कि वह जल्दी शादी कर लें और अगर शादी का इरादा नहीं है तो सरोगेसी के जरिए बच्चा पैदा करें। उन्होंने यह भी खुलासा किया कि इस बारे में उनके माता-पिता की मजबूत राय है।

PunjabKesari

एग फ्रीजिंग के बारे में राय
टीना दत्ता ने एग फ्रीजिंग के कंसेप्ट पर भी अपनी बात रखी। उन्होंने कहा, "मैं एग फ्रीजिंग के कंसेप्ट को लेकर ओपन हूं।  मेरी एक दोस्त ने मुझे इसका सुझाव दिया है। मुझे लगता है कि जब लड़कियां 20 साल की होती हैं, तब उन्हें एग फ्रीज करवा लेना चाहिए, क्योंकि इस उम्र में एग्स सबसे ज्यादा फर्टाइल होते हैं। 35 साल की उम्र तक एग्स फ्रीज करना सबसे अच्छा होता है।"

टीना का वर्कफ्रंट
टीना दत्ता को 'उतरन' में इच्छा के किरदार से बहुत पॉपुलैरिटी मिली। हाल ही में, उन्हें वेब शो 'नक्सलबाड़ी' में देखा गया था, जिसमें राजीव खंडेलवाल और श्रीजिता डे भी थे। इसके अलावा, उन्होंने 'कर्मफल दाता शनि', 'कोई आने को है', और 'डायन' जैसे शोज में भी काम किया है। वह 'झलक दिखला जा 7', 'कॉमेडी सर्कस', और 'खतरों के खिलाड़ी' जैसे रियलिटी शो में भी नजर आ चुकी हैं।


Content Editor

Shivani Soni

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News